दिल्ली सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंचे नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव भी रहे साथ
Advertisement

दिल्ली सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंचे नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव भी रहे साथ

Nitish Kumar Meet Arvind Kejriwal: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष लल्लन सिंह भी मौजूद रहे.

दिल्ली सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंचे नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव भी रहे साथ

Nitish Kumar Meet Arvind Kejriwal: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष लल्लन सिंह भी मौजूद रहे. साथ ही नीतीश कुमार के साथ आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे हैं.

लगभग एक महीने में दूसरी मुलाकात 
बता दें कि यह नीतीश कुमार और अरविंद केजरीवाल के बीच पिछले लगभग एक महीने में दूसरी मुलाकात होगी. बिहार के मुख्यमंत्री ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले सभी विपक्षी दलों को एक साथ लाने के अपने प्रयासों के तहत 12 अप्रैल को केजरीवाल के आवास पर उनसे मुलाकात की थी. इस दौरान, केजरीवाल ने नीतीश के प्रयासों की सराहना की थी और इसके प्रति ‘पूर्ण समर्थन’ जताया था. 

सीएम के आवास पर नीतीश कुमार ने की मुलाकात 
सीएम नीतीश और सीएम केजरीवाल की मुलाकात का समय सुबह करीब 11:30 बजे के लिए प्रस्तावित था, लेकिन सीएम नीतीश कुमार आधा घंटा पहले ही सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने उनके आवास पहुंच गए. 

बता दें कि पिछले हफ्ते ही दिल्ली के मुख्यमंत्री से महाराष्ट्र के पूर्व कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने भी दिल्ली आकर उनसे मुलाकात की थी. वहीं विपक्षी को एकजुट करने के प्रयासों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी लगातार नेताओं से मुलाकात कर रहे है. 
इनपुट-भाषा 

यह भी पढ़ें- Gandhi Maidan Blast: पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट के आरोपी को STF की टीम ने दरभंगा से किया गिरफ्तार

Trending news