Sarkari naukari : बिहार के सरकारी विभागों में निकली बंपर भर्ती, युवा ऐसे करें आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1387832

Sarkari naukari : बिहार के सरकारी विभागों में निकली बंपर भर्ती, युवा ऐसे करें आवेदन

इंजीनियरिंग और भूविज्ञान विषयों में 871 E1 स्तर के स्नातक प्रशिक्षु पदों भर्तियां निकाली है. आवेदन के लिए उम्मीदवारों को ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन करना होगा. भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 22 अक्टूबर है.

Sarkari naukari : बिहार के सरकारी विभागों में निकली बंपर भर्ती, युवा ऐसे करें आवेदन

पटना : बिहार में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए विभिन्न विभाग में बंपर भर्ती निकली है. बता दें कि भारतीय सेना, बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेश, इंडियन आर्मी, एसबीआई, भारतीय रेलवे और ओएनजीसी में विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है. इन सभी विभाग में आवेदन के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन करना जरूरी है.

एसबीआई में 1673 पदों पर निकली बंपर भर्ती
बता दें कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने एसबीआई पीओ भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. उम्मीदवारों को बता दें कि भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म ऑनलाइन माध्यम में भरे जाएंगे. भर्ती की अंतिम तारीख 12 अक्टूबर है. साथ ही सभी उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम 30 साल होनी चाहिए.

ओएनजीसी में 871 पर होगी भर्ती, ऐसे करें आवेदन
बता दें कि इंजीनियरिंग और भूविज्ञान विषयों में 871 E1 स्तर के स्नातक प्रशिक्षु पदों भर्तियां निकाली है. आवेदन के लिए उम्मीदवारों को ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन करना होगा. भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 22 अक्टूबर है. चयन शैक्षणिक योग्यता, GATE- 2022 में उम्मीदवारों के प्रदर्शन और व्यक्तिगत साक्षात्कार में प्रदर्शन के आधार पर होगा.

अधिकारिक वेबसाइट पर उम्मीदवार करें आवेदन
बता दें कि बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन भर्ती 2022 का नोटिफिकेशन जारी हो गया है. सीमा सड़क संगठन में यह भर्ती के लिए उम्मदीवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सबसे पहले योग्य अभ्यर्थी ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों मोड में आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती में आवेदन प्रक्रिया 13 अगस्त से शुरू होगी. साथ ही आवेदन की अंतिम तिथि 10 नवंबर 2022 है. इसके अलावा भारतीय सेना में भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवार 6 नवंबर तक joinindianarmy.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. 

रेलवे मे 10वीं पास के लिए निकला सुनहरा मौका
बता दें  कि दक्षिण रेलवे ने अपरेंटिस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. इसमें कुल 1343 रिक्तियों पर उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. भर्ती के लिए अंतिम तारीख 31 अक्टूबर 2022 है.

ये भी पढ़िए- Rekha Birthday Special : इंटिमेट सीन के दौरान घबरा गई थी रेखा, सेट पर लगी थी रोने

Trending news