Bihar: पति के अवैध संबंध से नाराज पत्नी ने 3 बच्चों के साथ चलती ट्रेन के आगे लगा दी छलांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1791280

Bihar: पति के अवैध संबंध से नाराज पत्नी ने 3 बच्चों के साथ चलती ट्रेन के आगे लगा दी छलांग

बिहार के आरा रेलवे स्टेशन पर एक महिला ने पति के अवैध संबंध से तंग आकर अपने तीन बच्चों के साथ चलती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. इस घटना में तीन बच्चे तो बाल-बाल बच गए, जबकि महिला की मौत हो गई.

Bihar: पति के अवैध संबंध से नाराज पत्नी ने 3 बच्चों के साथ चलती ट्रेन के आगे लगा दी छलांग

आरा: बिहार के आरा रेलवे स्टेशन पर एक महिला ने पति के अवैध संबंध से तंग आकर अपने तीन बच्चों के साथ चलती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. इस घटना में तीन बच्चे तो बाल-बाल बच गए, जबकि महिला की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान नवादा थाना क्षेत्र निवासी गुड़िया देवी के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, आरोप है कि नवादा थाना क्षेत्र के रहने वाले मनीष कुमार का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध के कारण अपनी पत्नी से बराबर विवाद होते रहता था.

शनिवार सुबह भी इसी को लेकर विवाद हुआ था. विवाद के बाद गुड़िया अपने तीनों बच्चों को लेकर घर से निकल गई और रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करने लगी.

बताया जाता है कि कुछ समय बाद डाउन लाइन पर हिमगिरी एक्सप्रेस आ रही थी. गुड़िया बच्चों को लेकर पटरी पर कूद गई. इस घटना में महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बच्चे किसी तरह बच गए, उन्हें चोट लगी है. एक बच्चे को गहरी चोट लगी है, जिसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मां के साथ रेलवे ट्रैक पर गई बड़ी बेटी ज्योति कुमारी ने बताया कि उनके पिता किसी अन्य महिला से फोन पर बातचीत करते हैं. इसको लेकर मम्मी और पापा के बीच अक्सर झगड़ा होता था. पापा उस महिला के कारण मम्मी के साथ मारपीट और गाली-गलौज भी किया करते थे. शनिवार की सुबह पापा घर से बाहर निकले हुए थे, तभी मम्मी ने उन्हें फोन कर घर बुलाया. 

इनपुट- आईएएनएस

यह भी पढ़ें- छात्र के पिटाई मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूल का डायरेक्टर गिरफ्तार, भेजा जेल

यह भी पढ़ें- टोला सेवक के भरोसे शिक्षा व्यवस्था,क्लास के बाहर सोते टोला सेवक का वीडियो वायरल

Trending news