Bigg Boss 17: सलमान खान ने शो कॉन्ट्रैक्ट नियम तोड़ने के लिए अंकिता, विक्की की लगाई क्लास
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1942775

Bigg Boss 17: सलमान खान ने शो कॉन्ट्रैक्ट नियम तोड़ने के लिए अंकिता, विक्की की लगाई क्लास

Bigg Boss 17: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में शो के नियम तोड़ने को लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को फटकार लगाते नजर आएंगे. 

Bigg Boss 17: सलमान खान ने शो कॉन्ट्रैक्ट नियम तोड़ने के लिए अंकिता, विक्की की लगाई क्लास

Bigg Boss 17: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में शो के नियम तोड़ने को लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को फटकार लगाते नजर आएंगे. प्रोमो के अनुसार वीकेंड का वार के आगामी एपिसोड में सलमान शो में प्रवेश करने से पहले विक्की के घर के सदस्य नील भट्ट तक पहुंचने का विषय उठाते हुए दिखाई देंगे, जो शो के प्रसारण से पहले अन्य प्रतियोगियों के साथ जुड़ने के नियमों के खिलाफ है.

नए प्रोमो में सलमान शो में प्रवेश करने से पहले नील के साथ उनके गुप्त फोन कॉल के बारे में बात करते नजर आएंगे. सलमान ने प्रतियोगियों से पूछा: "आप लोगों ने जो अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे, उसमें इस शो के सभी नियम और शर्तों का स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया था. आप में से कितने लोगों ने अनुबंध का स्पष्ट रूप से सम्मान किया है? घर में प्रवेश करने से पहले किसने किससे बात की है?"

विक्की जवाब देते हैं: "सर, मैंने शो में प्रवेश करने से दो दिन पहले नील से बात की थी." सलमान फिर अंकिता से सवाल करते हैं: "क्या आप जानते हैं कि विक्की ने नील से बात की थी?" इस पर वह जवाब देती है कि उसे बाद में पता चला.

एक हाई प्रोफाइल वकील सना रईस खान से बात करते हुए सलमान ने उनसे पूछा कि इसका मतलब क्या हो सकता है, उन्होंने कहा, "वायाकॉम को उन्हें बेदखल करने या उनकी आगे की भागीदारी को बंद करने का अधिकार है."

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- UT 69 Movie Review: 'यूटी69' में दिखाया गया राज कुंद्रा के जेल का सफर, सिस्टम की खोली पोल

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav: बुरे फंसे एल्विश यादव, सांप के जहर से करते थे रेव पार्टी

Trending news