Bigg Boss 16 की इस कंटेस्टेंट ने सलमान खान को बताया 'पति', बिग बॉस को लेकर कही ये बात
Advertisement

Bigg Boss 16 की इस कंटेस्टेंट ने सलमान खान को बताया 'पति', बिग बॉस को लेकर कही ये बात

Bigg Boss 16: अभिनेत्री, मॉडल और पॉलिटिशियन अर्चना गौतम ने बिग बॉस 16 में एंट्री ले ली है. अर्चना ने पहले दिन ही इमली फेम सुंबुल तौकीर के नाम का मजाक उड़ाया था

Bigg Boss 16 की इस कंटेस्टेंट ने सलमान खान को बताया 'पति', बिग बॉस को लेकर कही ये बात

पटना: Bigg Boss 16: अभिनेत्री, मॉडल और पॉलिटिशियन अर्चना गौतम ने बिग बॉस 16 में एंट्री ले ली है. अर्चना 2018 में मिस बिकिनी इंडिया का क्राउन अपने नाम करने बाद वो सुर्खियों में आई थी.  अपनी ग्लैमरस और अपनी स्टनिंग फोटोज से उन्होंने फैंस को अपना दीवाना बना रखा है.  हाल ही में अर्चना ने सलमान खान के को लेकर एक बयान दिया था, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में है. उन्होंने शो के होस्ट सलमान को अपना पति बताया है.

बिग बॉस 16 में आते ही हंगामा 
बिग बॉस 16 में आते ही अर्चना गौतम ने हंगामा करना शुरू कर दिया है. अर्चना ने पहले दिन ही इमली फेम सुंबुल तौकीर के नाम का मजाक उड़ाया था, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. वहीं, घर के अन्दर जाने से पहले एक्ट्रेस ने कहा था, बिग बॉस को मैंने कभी एक खेल के रूप में नहीं देखा.

सलमान खान मेरे पति
अर्चना गौतम ने कहा था कि, मैं हमेशा कहती हूं कि मैं बिग बॉस के घर में जा रही हूं अभी देवरानी और जेठनियों से बात करूंगी … लड़ाई करुंगी. सलमान खान जी मेरे पति हैं और मै उनके साथ हूं. घर के अन्य प्रतियोगी मेरे देवर और ननद होंगे. अर्चना के इस बयान की चर्चा हर जगह हो रही है. अब ऐसे ये देखना है कि इसपर सलमान खान अपनी प्रतिक्रिया देते है या नहीं.

ये भी पढ़ें- IND vs SA 3rd T20: क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी भारत, जानें दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11

2018 में मिस बिकिनी इंडिया का खिताब 
बता दें कि बिग बॉस 16 में शामिल अर्चना गौतम ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. शो में आने से पहले हिन्दी और साउथ की फिल्मों में भी वो काम कर चुकी है. एक्ट्रेस ने 2014 में मिस यूपी और 2018 में मिस बिकिनी इंडिया का खिताब जीता था. इसके अलावा मिस कॉसमॉस में भी वो भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं.

Trending news