भोजपुर में 5 बच्चे कीड़ों के काटने से हुए बीमार, एक की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1406185

भोजपुर में 5 बच्चे कीड़ों के काटने से हुए बीमार, एक की हालत गंभीर

भोजपुर में शुक्रवार की शाम को अज्ञात कीड़े के काटने से 5 बच्चे गंभीर रूप से बीमार हो गए. बीमार बच्चों को आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जहां पर सभी का इलाज जारी है.

(फाइल फोटो)

Bhojpur: बदलते मौसम के साथ अक्सर बीमारियां दस्तक देती हैं. वहीं, बिहार के भोजपुर में शुक्रवार की शाम को अज्ञात कीड़े के काटने से 5 बच्चे गंभीर रूप से बीमार हो गए. बीमार बच्चों को आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जहां पर सभी का इलाज जारी है.

सदर अस्पताल में कराया भर्ती
दरअसल, यह मामला संदेश थाना के दलेलगंज गांव का है. यहां पर शाम के समय छोटे बच्चे खेल रहे थे. अंधेरा होते ही सभी अपने घर के लिए वापस लौट रहे थे. उसी दौरान अचानक से सभी की तबीयत बिगड़ने लगी. जिससे बच्चों के परिजनों में अफरा-तफरी मच गई. बच्चों को किस चीज ने काटा है, इस बारे में परिजनों को कोई जानकारी नहीं है. बच्चों को इलाज के लिए परिजनों ने संदेश रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज कर सभी को आरा सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. 

3 से 6 साल के बच्चे शामिल
बीमार बच्चों में  संदेश के दलेलगंज निवासी मुकेश कुमार के 5 साल के बेटे अमृत, रंजीत कुमार की 6 साल की बेटी रोशनी, 3 साल की पूजा, 4 साल की खुशी और सचिदानंद सिंह का 6 साल का बेटा ओम शामिल है.

बच्चों की हालत हुई सामान्य
बताया जा रहा है कि एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि सभी का इलाज जारी है डॉक्टरों के मुताबिक दिवाली के मौसम में निकलने वाले कीड़ों में से किसी कीड़े ने काटा है. जिसके कारण बच्चे बीमार हो गए हैं. बाकी बच्चों की हालत फिलहाल सामान्य है. 

रिपोर्टर-मनीष कुमार सिंह

ये भी पढ़िये: अररिया में महादलित विधवा महिला को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Trending news