बाहुबली आनंद मोहन करेंगे शक्ति प्रदर्शन! नवंबर में होगी रैली, 10 लाख लोगों के शामिल होने का दावा
Advertisement

बाहुबली आनंद मोहन करेंगे शक्ति प्रदर्शन! नवंबर में होगी रैली, 10 लाख लोगों के शामिल होने का दावा

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बिहार के रोहतास जिले के बिक्रमगंज प्रखंड के शिवपुर गांव में महाराणा प्रताप के प्रतिमा का अनावरण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो नवंबर एक बड़ी रैली की तैयारी कर रहे हैं, जिसमे 10 लाख से अधिक लोग शामिल होंगे.

 (फाइल फोटो)

Patna: पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बिहार के रोहतास जिले के बिक्रमगंज प्रखंड के शिवपुर गांव में महाराणा प्रताप के प्रतिमा का अनावरण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो नवंबर एक बड़ी रैली की तैयारी कर रहे हैं, जिसमे 10 लाख से अधिक लोग शामिल होंगे. इस रैली को लेकर अभी भी से आमंत्रण दिए जा रहे हैं. 

रैली में दस लाख से अधिक लोग होंगे शामिल

बिक्रमगंज के शिवपुर में पूर्व सांसद आनंद मोहन ने महाराणा प्रताप के प्रतिमा का अनावरण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि नवंबर में पटना के गांधी मैदान में एक बड़ी रैली की तैयारी चल रही है. जिसमें 10 लाख से अधिक लोग शामिल होंगे। 

महाराणा प्रताप ने लड़ी स्वाभिमान की लड़ाई

उन्होंने कहा कि नवंबर में होने वाली रैली की तैयारी को लेकर अभी से ही न्यौता दिया जा रहा है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग उस रैली में पहुंचे. उन्होंने अपने संबोधन में महाराणा प्रताप के साथ सम्राट अशोक को भी महान बताया तथा कहा कि महाराणा प्रताप ने कभी हिंदू मुसलमान की लड़ाई नहीं लड़ी। उन्होंने  गुलामी-आजादी और स्वाभिमान के बीच की लड़ाई लड़ी है.

उन्होंने महाराणा प्रताप को महान बताते हुए कहा कि अकबर भी कोई मामूली इंसान नहीं था. इतिहास में उसे भी महान कहा जाता है. साथ ही कहा कि अकबर भी कोई मामूली आदमी नहीं था। इतिहास में उसे भी महान बताया गया क्योंकि वह चारित्रिक रूप से महान थे. इतना ही नहीं उन्होंने 1857 के विद्रोह के नायक बाबू कुंवर सिंह को भी महान बताया है.

 

2000 के नोट बंद होने को लेकर कही ये बात

2000 के नोट बंद किये जाने को लेकर पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि नोट कब आता है और कब बंद हो गया ये तो आप बंद करने से पूछिये कि उन्होंने इसे चालू क्यों किया था. इसके अलावा उन्होंने CM नीतीश को पटना के कई प्रमुख जगहों पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगाने के लिए धन्यवाद भी दिया. 

Trending news