Dhirendra Shastri: बाबा बागेश्वर फिर से आएंगे बिहार, जानिए कहां होगी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमंत कथा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1818237

Dhirendra Shastri: बाबा बागेश्वर फिर से आएंगे बिहार, जानिए कहां होगी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमंत कथा

Baba Bageshwar Dham: बाबा बागेश्वर और बागेश्वर सरकार के नाम से मशहूर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर से बिहार में अपना कार्यक्रम करने वाले है. जल्द ही बागेश्वर धाम सरकार की हनुमंत कथा आरा में होने जा रही है.

Dhirendra Shastri: बाबा बागेश्वर फिर से आएंगे बिहार, जानिए कहां होगी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमंत कथा

आरा: Baba Bageshwar Dham: बाबा बागेश्वर और बागेश्वर सरकार के नाम से मशहूर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर से बिहार में अपना कार्यक्रम करने वाले है. जल्द ही बागेश्वर धाम सरकार की हनुमंत कथा आरा में होने जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, बागेश्वर बिहार फाउंडेशन ने इस मामले में पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की है और फिर से बिहार आने का आश्वासन देते हुए उन्होंने जल्दी ही कार्यक्रम की तारीख बताने की बात कही है.

मिली जानकारी के अनुसार, इस बार आचार्य धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा राजधानी पटना से सटे आरा के उदवंत नगर में होने वाली है. आयोजन समिति के प्रमुख विराज बिट्टू ने कहा कि हनुमंत कथा के आयोजन को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है और पंडित धीरेंद्र शास्त्री की तरफ से जल्दी ही तारीख की घोषणा भी कर दी जाएगी. बता दें कि बाबा बागेश्वर ने बीते 13 से 17 मई के बीच पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा का आयोजन किया था और यहां उन्हें सुनने और देखने के लिए लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी थी.

बता दें कि आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का नौबतपुर में हुआ कार्यक्रम काफी विवादों में रहा था क्योंकि बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने उनका विरोध करने और उन्हें गिरफ्तार करने तक की धमकी दे डाली थी. बाबा बागेश्वर का जब पटना आगमन हुआ तो इसको लेकर भी खूब राजनीति हुई थी. एक तरफ जहां बीजेपी नेताओं ने बागेश्वर सरकार के स्वागत के लिए पलक पांवड़े बिछाए, वहीं महागठबंधन की सरकार पर उनके कार्यक्रम को सहयोग नहीं करने के भी आरोप लगे थे. बाबा बागेश्वर का पांच दिनों का यह कार्यक्रम तू काफी सुर्खियों में रहा था. 17 मई को जब कथा संपन्न हुआ तो उन्होंने दोबारा बिहार आने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें- BPSC शिक्षक भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, 24 से 26 अगस्त तक दो पालियों में होगी परीक्षा

Trending news