Harshraj Murder Case: पटना विश्वविद्यालय का हॉस्टल बन गया है अराजक तत्वों का जमावड़ा, सभी की जांच होनी चाहिए: अशोक चौधरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2269125

Harshraj Murder Case: पटना विश्वविद्यालय का हॉस्टल बन गया है अराजक तत्वों का जमावड़ा, सभी की जांच होनी चाहिए: अशोक चौधरी

अशोक चौधरी ने कहा, पटना के वरीय पुलिस अधिकारियों से मेरी बात हुई है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि चार-पांच दिनों के अंदर घटना में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

अशोक चौधरी, नीतीश सरकार में मंत्री

पटना में छात्र हर्षराज का हत्या मामला धीरे धीरे तूल पकड़ता जा रहा है. बुधवार को जहानाबाद दौरे पर पहुंचे बिहार के कैबिनेट मंत्री अशोक चौधरी ने हर्षराज की हत्या पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यह बहुत ही निंदनीय घटना है. इस घटना में कोई भी शामिल हो, उनकी जल्द गिरफ्तारी होगी. उन्होंने कहा कि पटना विश्वविद्यालय का हॉस्टल अराजक तत्वों का जमावड़ा बन गया है. वहां कई लोग नाम बदल-बदलकर रह रहे हैं. हॉस्टल में रहने वाले सभी छात्रों की जांच होनी चाहिए. इसके लिए मैंने बिहार के राज्यपाल से भी बात की है. 

अशोक चौधरी ने कहा, पटना के वरीय पुलिस अधिकारियों से मेरी बात हुई है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि चार-पांच दिनों के अंदर घटना में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मृतक हर्षराज के बारे में अशोक चौधरी ने बताया, हर्षराज बेहद ही सुशील लड़का था. मेरे परिवार से उसकी काफी नजदीकी थी और वह मेरे दामाद का दोस्त था. जिस बेरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई है, उसकी हम तीव्र निंदा करते है और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करते हैं. 

मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि घटना के दिन हॉस्टल के अंदर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. उस कार्यक्रम में शराब पीकर कुछ लोग कार्यक्रम के अंदर जाना चाह रहे थे और उन लोगों को रोकने का प्रयास हर्ष राज कर रहा था. इसी दौरान कुछ लोगों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर हर्ष राज की हत्या कर दी. अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस की छापेमारी जारी है. 

जहानाबाद से मुकेश कुमार की रिपोर्ट

Trending news