Arrah News: चचेरे भाइयों ने दुधमुंही बच्ची को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2314647

Arrah News: चचेरे भाइयों ने दुधमुंही बच्ची को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: मारपीट के दौरान अमृता नामक महिला अपनी चार माह की बच्ची को झुला रही थी. अचानक मारपीट में एक लाठी बच्ची को जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Arrah News: चचेरे भाइयों ने दुधमुंही बच्ची को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

Baby Girl Died In Arrah: बिहार के आरा में मिट्टी गिराने को लेकर उपजे विवाद में चचेरे भाइयों के बीच हुई मारपीट में एक दुधमुंही बच्ची की मौत हो गई. यह घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के पुराना हरीपुर गांव में शनिवार 29 जून की शाम को हुई. बताया जा रहा है कि बारिश का पानी निकालने के लिए चौखट पर मिट्टी भरने के सवाल पर गोतिया आपस में उलझ पड़े और दोनों परिवारों के बीच जमकर झड़प हो गई.

मारपीट के दौरान अमृता नामक महिला अपनी चार माह की बच्ची को झुला रही थी. अचानक मारपीट में एक लाठी बच्ची को जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी. पुलिस ने बच्ची का शव अपने कब्जे में लेकर रविवार की सुबह उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया.

बच्ची पम्मी कुमारी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के काठ थाना के कटेया गांव निवासी पप्पू कुमार की पुत्री थी. वह अपनी मां अमृता के साथ अपने ननिहाल वीरबहादुर महतो के यहां आई थी. मारपीट कर हत्या करने का आरोप अपने ही पट्टीदार के कुछ लोगों पर लगाया जा रहा है. दोनों ओर से चले लाठी-डंडे में स्थानीय हरिपुर निवासी रामराज सिंह, वीरबहादुर सिंह, अक्षय सिंह और अवधेश सिंह के परिवार जख्मी हुए हैं.

परिवार वालों ने बताया कि अमृता की शादी उत्तर प्रदेश के पप्पू कुमार के साथ हुई थी. अमृता इस वर्ष अपने नैयर हरिपुर घूमने आई थी और उसे इसी वर्ष बच्ची हुई थी. इस घटना को लेकर कोईलवर थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में थाने में मामला दर्ज करा लिया गया है और पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. यह दुखद घटना इलाके में सनसनी फैलाने के साथ ही परिवार के लिए गहरे दुख का कारण बनी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की उम्मीद जताई है. इस घटना से स्थानीय लोगों में भी आक्रोश और चिंता का माहौल है.

ये भी पढ़िए-  IND vs SA T20 World Cup: भारत की जीत पर लालू ने अलग अंदाज में दी बधाई, टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर तेजस्वी ने क्या कहा?

 

Trending news