Jamui News: संदिग्ध स्थिति में विवाहिता की मौत, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2317102

Jamui News: संदिग्ध स्थिति में विवाहिता की मौत, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

Jamui News: बिहार के जमुई जिले में एक विवाहिता की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गया. मायके पक्ष वालों ने लड़की के पति और सास पर हत्या लगाया है.

संदिग्ध स्थिति में विवाहिता की मौत

जमुई: जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के केशोपुर गांव के पासवान टोला में एक विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है. मृतिका की पहचान 22 वर्षीय काजल कुमारी के रूप में हुई है. इधर घटना की जानकारी झाझा थाना को मिला तो थानाध्यक्ष संजय सिंह के दिशा निर्देश पर एसआई कुंज बिहारी, नंदन कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की. वहां मौजूद मृतिका के मायके वालों से घटना की पूरी जानकारी ली.

मृतिका के पिता डूमर पोखर गांव के रहने वाले कारू पासवान ने बताया कि मेरी बेटी की शादी 18 अप्रैल को हिंदू रीति रिवाज के साथ केशोपुर पासवान टोला के रहने वाले नीरज पासवान से करवाया. सोमवार को लगभग 5 बजे दामाद द्वारा सूचना दिया गया कि मेरी काजल के पेट मे अचानक दर्द उठा है और उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण डॉक्टर के पास ले जा रहा हूं. सूचना मिलते ही हम लोग बेटी के ससुराल पहुंचे तो देखा कि मेरी बेटी का शव घर के बाहर खटिया पर लिटाया हुआ और बगल में अगरबत्ती जल रहा है. जब घर के अंदर दामाद और उसकी मां की खोजबीन किया तो घर में कोई नहीं था और दामाद,उसकी मां फरार थे. जिसके बाद पुलिस को सूचना दिया गया. मृतिका के पिता के कथनानुसार बेटी की हत्या दामाद और उसकी मां के द्वारा कर दिया गया.

मृतिका के पिता ने बताया कि मेरा दामाद ई रिक्शा चलाता है. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एफएसएल की टीम को सूचना दिया जिसके एफएसएल घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाने में लग गई. वहीं पुलिस की कागजी कार्रवाई और परिजनों से पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है. मृतक महिला के पिता ने दामाद और सास पर हत्या का आरोप लगाया है. कारू पासवान ने यह भी बताया कि उनका दामाद रिक्शा चलाता है. मामले में झाझा थाना अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि महिला की मौत संदिग्ध स्थिति में हुई है. लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Bhagalpur News: जापान की टेक्नोलॉजी सीखेंगे भागलपुर ट्रिपल आईटी के छात्र, इस कंपनी के साथ हुआ करार

Trending news