Assembly Election: विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बड़ी बैठक, सोशल मीडिया का कैसे करें उपयोग, बनेगी रणनीति!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2317534

Assembly Election: विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बड़ी बैठक, सोशल मीडिया का कैसे करें उपयोग, बनेगी रणनीति!

Jharkhand Assembly Election: आज मंगलवार (2 जुलाई) को दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष झारखंड समेत चार राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अहम बैठक करने वाले हैं. बैठक में पार्टी को मजबूत करने और विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर रणनीति तय की जाएगी.

विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बड़ी बैठक

रांचीः Congress National President Meeting on Assembly Election: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. हाल ही के दिनों में एआईसीसी की बैठक में झारखंड कांग्रेस को विभिन्न टास्क दिए गए. वहीं मंगलवार 2 जुलाई को मीडिया विभाग और सोशल मीडिया विभाग की अहम बैठक दिल्ली में बुलाई गई है. बैठक में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं. बैठक में पार्टी को मजबूत करने और विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर रणनीति तय की जाएगी.

सीनियर लीडर्स के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे बैठक
कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि जिन-जिन राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं. उनके सीनियर लीडर्स के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बैठक करेंगे. यह बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि संचार क्रांति हमारे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का ही लाया हुआ है और अभी सोशल मीडिया का एक दौर चल रहा है और यह एक सशक्त माध्यम है. राजकीय अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का संचार क्रांति कांग्रेस का ही लाया हुआ है और उस पर बीजेपी झूठ फैलाने का काम करती है. उसको हम उजागर कैसे करें, इस चीज को लेकर बैठक होगी.

'कांग्रेस का इतिहास ही भ्रम फैलाकर राजनीति करना है'
वहीं बीजेपी प्रवक्ता अशोक बड़ाईक ने कहा कि देशवासियों ने देखा है कि कांग्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से भय और भ्रम दिखाकर अपने पक्ष में वोट करने का काम किया था. आने वाले वक्त में फिर चुनाव होने हैं इसलिए कांग्रेस सोशल मीडिया और मीडिया के माध्यम से फिर वहीं रणनीति तय कर रही है. क्योंकि कांग्रेस का इतिहास ही भ्रम फैलाकर राजनीति करना है और उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए उनकी यह बैठक बहुत अहम है, लेकिन इससे अब देश की जनता को फर्क नहीं पड़ता.
इनपुट- कमरान जलीली 

यह भी पढ़ें- Jharkhand: भारतीय न्याय संहिता की नयी किताब में छपाई में त्रुटि, HC ने प्रकाशन कंपनी को जारी किया नोटिस, प्रतियां बेचने पर लगाई रोक

Trending news