Kaimur News: अवैध ड्राइविंग लाइसेंस बनाने वालों के खिलाफ छापेमारी, एसडीएम और डीएसपी ने कई दस्तावेज किए जब्त, 2 अरेस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2317230

Kaimur News: अवैध ड्राइविंग लाइसेंस बनाने वालों के खिलाफ छापेमारी, एसडीएम और डीएसपी ने कई दस्तावेज किए जब्त, 2 अरेस्ट

Illegal Driving Licenses: कैमूर में परिवहन विभाग के फर्जी डॉक्यूमेंट दुकान पर बनाए जाने की सूचना पर भभुआ एसडीएम विजय कुमार और भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने छापेमारी की. इस दौरान कई संदिग्ध दस्तावेज जब्त किए गए.

अवैध ड्राइविंग लाइसेंस

कैमूर: Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के परिवहन विभाग के पास परिवहन विभाग के फर्जी डॉक्यूमेंट दुकान पर बनाने की सूचना मिलने पर भभुआ एसडीएम विजय कुमार और भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने छापामारी की. जहां दुकान से कई संदिग्ध दस्तावेज जब्त किए गए. दुकान से ₹19000 नगद, 50 ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन का कार्ड मिला और एक कार्ड ब्लैक ड्राइविंग लाइसेंस का मिला. जिस पर किसी की छपाई नहीं की गई थी. इसके बाद दुकान में कार्य कर रहे दो ऑपरेटर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. अस्पताल की फर्जी मोहर भी मिली जिसको लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

भभुआ एसडीएम विजय कुमार ने बताया कैमूर जिला परिवहन कार्यालय के पास कलेक्ट्रेट के पीछे अवैध तरीके से परिवहन विभाग के फर्जी कागजात तैयार करने की सूचना मिली थी. जहां कैमूर जिलाधिकारी के निर्देश पर जांच किया गया है. भारी संख्या में ड्राइविंग लाइसेंस, वाहनों के रजिस्ट्रेशन और एक ब्लैंक ड्राइविंग लाइसेंस कार्ड के साथ कई संदिग्ध दस्तावेज और ₹19000 बरामद हुआ है. यह सारी चीज दुकान में होना अवैध है. जिसको लेकर यहां के ऑपरेटर को फिलहाल हिरासत में लिया जा रहा है और एक सरकारी अस्पताल का मोहर भी बरामद हुआ है. प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.

भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया परिवहन ऑफिस के बगल में सूचना मिली थी कि कुछ लोग फर्जी डॉक्यूमेंट तैयार करता है. जिलाधिकारी महोदय के निर्देश पर छापेमारी की गई है. जहां कई दस्तावेज प्राप्त हुए हैं. यहां ब्लैंक ड्राइविंग लाइसेंस का कार्ड भी बरामद हुआ है, जिससे प्रतीत होता है कि यहां पर उसकी गलत तरीके से छपाई की जाती है. अस्पताल का फर्जी स्टांप मिला है. सभी बिंदु पर गहराई से पूछताछ की जा रही है और इस गिरोह का जांच किया जा रहा है. यहां के दो ऑपरेटर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. 19000 रुपये नगद संदीप मोहर और 50 ड्राइविंग लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन जब्त हुए हैं.
इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Kaimur News: कैमूर एसपी ने नए कानून की दी जानकारी, एक क्लिक में जान लीजिए

Trending news