Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2316868
photoDetails0hindi

Balamuwa Ke Ballam: समर सिंह और नम्रता मल्ला का नया सॉन्ग बलमुवा के बल्लम रिलीज

भोजपुरी सिंगर समर सिंह का एक नया गाना  बलमुवा के बल्लम रिलीज हुआ है. यह गाना यूट्यूब पर 30 जून, 2024 को अपलोड किया गया है. इस गाने में समर सिंह और नम्रता मल्ला ने कमाल का डांस किया है. दोनों की जोड़ी फैन्स को खूब पंसद आ रही है.

1/8

भोजपुरी सिंगर समर सिंह का एक नया गाना  बलमुवा के बल्लम रिलीज हुआ है. यह गाना यूट्यूब पर 30 जून, 2024 को अपलोड किया गया है.

2/8

इस भोजपुरी गाने को आलोक यादव ने लिखा है. जबकि अपने संगीत से एडीआर आनंद ने सजाया है. इस म्यूजिक वीडियो की क्वलिटी कमाल की है.

3/8

बलमुवा के बल्लम को समर सिंह और नेहा राज ने गाया है. बता दें कि समर सिंह ने इस म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग भी खुद की है.

4/8

नम्रता मल्ला और समर सिंह ने इस गाने के जरिए अपनी जोड़ी को भोजपुरी म्यूजिक इडस्ट्री की टॉप जोड़ियों में शुमार करा रहे हैं. दोनों की डांस केमिस्ट्री दिखाई दे रही है. एक-एक बीट पर कमला का परफॉर्मेंस है. 

5/8

नम्रता मल्ला को भोजपुरी सिनेमा जगत की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है. वह अपनी अदाकरी से अपने फैन्स का दिल चुरा लेतीं हैं. नम्रता मल्ला के म्यूजिक वीडियो का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है.

6/8

भोजपुरी गाना वीडियो बलमुवा के बल्लम में समर सिंह ने नम्रता मल्ला के साथ समां बांध दिया. नम्रता मल्ला ने अपने जबरदस्त डांस मूव से लोगों का दिल जीत लिया.

7/8

इस गाने में समर सिंह और नम्रता मल्ला ने कमाल का डांस किया है. दोनों की जोड़ी फैन्स को खूब पंसद आ रही है. इसका अंदाजा आप कमेंट्स सेक्शन में जाकर देख सकते हैं.

8/8

समर सिंह के बलमुवा के बल्लम गाने पर यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि सुपर से सुपर गाना बा समर भैया हर हर महादेव.