धूमधाम से हुई आनंद मोहन के बेटे चेतन की शादी, ये राजनेता हुए शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1679461

धूमधाम से हुई आनंद मोहन के बेटे चेतन की शादी, ये राजनेता हुए शामिल

देहरादून के लग्जरिया फार्म बाय सॉलिटेयर में चेतन आनंद ने अपनी दुल्हन आयुषी के साथ शादी की. इसनी शादी की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है.

धूमधाम से हुई आनंद मोहन के बेटे चेतन की  शादी, ये राजनेता हुए शामिल

पटना: बिहार के पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की बुधवार को धूमधाम के साथ देहरादून में शादी संपन्न हुई. शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के अलावा उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत के अलावा कई बड़े राजनेता शामिल हुए. आनंद मोहन ने बेटे की शादी में पिंक कलर की नेहरू जैकेट पहनी थी और बेटे की बारात में उन्होंने जमकर डांस भी किया. शादी समारोह में सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम थे.

देहरादून के लग्जरिया फार्म बाय सॉलिटेयर में चेतन आनंद ने अपनी दुल्हन आयुषी के साथ शादी की. इसनी शादी की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है. चेतन की शादी में भीड़ ज्यादा नहीं थी सिर्फ तीन सौ लोग ही मौजूद थे. इसके अलावा बता दें कि आनंद मोहन के बेटे चेतन के पत्नी का नाम डॉक्टर आयुषी सिंह हैं और आयुषी जयपुर के निम्स में काम करती हैं.

चेतन की शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पप्पू यादव समेत कई बड़े राजनेता शामिल हुए. सभी ने चेतन और आयुषी को लंबी उम्र के लिए बधाई दी.

आनंद मोहन को आईएएस जी. कृष्णैया के मर्डर केस में लोअल कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई थी, जिसे पटना हाई कोर्ट ने उम्रकैद में बदल दिया था. अब नीतीश कुमार ने जेल मैन्यूअल में संशोधन कर आनंद मोहन को जेल से बाहर निकाला है. जब से आनंद मोहन की जेल से रिहाई हुई है, बिहार की सियासत में उबाल आ गया है.

ये भी पढ़िए-  कमरा बंद कर लें और कानों में हेड फोन लगा लें, Ullu App पर वेब सीरीज देख रहे हैं तो जरा सावधानी बरतें

 

Trending news