बेवफा SDM ज्योति मौर्या की कॉल रिकॉर्डिंग वायरल! आशिक को लेकर ये क्या बोल रही हैं?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1768114

बेवफा SDM ज्योति मौर्या की कॉल रिकॉर्डिंग वायरल! आशिक को लेकर ये क्या बोल रही हैं?

SDM Jyoti Maurya: उत्तर प्रदेश के बरेली में एडीएम के पद पर तैनात ज्योति मौर्या ने अपने पति से बेवफाई करते हुए किसी और से इश्क किया. अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. 

एसडीएम ज्योति मौर्य

SDM Jyoti Maurya Latest News: सोशल मीडिया पर इन दिनों एडसीएम ज्योति मौर्या की आशिकी की कहानी खूब सुर्खियों में है. उत्तर प्रदेश के बरेली में एडीएम के पद पर तैनात ज्योति मौर्या ने अपने पति से बेवफाई करते हुए किसी और से इश्क किया. अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. दरअसल, पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या की एक कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल हो रहे इस कॉल रिकॉर्डिंग में ज्योति एसडीएम ज्योति मौर्या अपने इश्क का खुलेआम इजहार करती सुनाई दे रही हैं. 

ज्योति मौर्या सोशल मीडिया में इस वायरल कॉल रिकॉर्डिंग में अपने पति आलोक मौर्या से बात करती सुनाई दे रही हैं. दोनों के बीच बेवफाई को लेकर बातचीत हुई. साथ ही इस बातचीत के दौरान आलोक मौर्या अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश करते है और अपनी पत्नी ज्योति को मानने का प्रयास करते सुनाई दे रहे हैं, लेकिन वह नहीं मानती. एसडीएम ज्योति अपने पति से कहती हैं कि वह अपने आशिक मनीष के साथ रहेंगी. ये आपको ये बता दें कि इस वायरल कॉल रिकॉर्डिंग की ZEE News पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें:आलोक मौर्य और ज्योति मौर्य की बेवफाई की कहानी में नया ट्विस्ट! शादी का कार्ड वायरल

क्या है पूरा मामला जानिए

दरअसल, एसडीएम ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या आरोप है कि ज्योति एडसीएम बनने के बाद उनके साथ रहने से इनकार कर रही है. आलोक का कहना है कि ज्योति को पीसीएस अधिकारी बनने में उनका पूरा सपोर्ट रहा. वहीं, अब एसडीएम बन जाने बाद ज्योति मौर्या किसी और अधिकारी से इश्क करने लगी. आलोक का ज्योति पर आरोप है कि उन्होंने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा भी है. आलोक और ज्योति के बीच मामला तलाक तक जा पहुंचा है. वहीं, ज्योति मौर्या की तरफ से आलोक के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की शिकायत की गई है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri New Song: 'बेवफा SDM ज्योति मौर्या' पर एक और भोजपुरी का बवाल गाना

Trending news