Akshaya Tritiya 2023 Offers: अक्षय तृतीया पर अगर खरीदेंगे सोना तो मिलेगा ये बड़ा डिस्काउंट, जानें क्या रहेगा दाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1654041

Akshaya Tritiya 2023 Offers: अक्षय तृतीया पर अगर खरीदेंगे सोना तो मिलेगा ये बड़ा डिस्काउंट, जानें क्या रहेगा दाम

22 अप्रैल को अक्षय तृतीया है. इस पर्व के नजदीक आते ही सोने के दाम सातवें आसमान पर आ गए है. सोना खरीदने वाले लोगों को सोने के व्यापारी बंपर डिस्काउंट दे रहे हैं.

Akshaya Tritiya 2023 Offers:  अक्षय तृतीया पर अगर खरीदेंगे सोना तो मिलेगा ये बड़ा डिस्काउंट, जानें क्या रहेगा दाम

पटना: अक्षय तृतीया पर सोने की खरीदारी करना बहुत ही शुभ माना जाता है. इस दिन सोने की खरीदारी भी काफी होती है. सोना खरीदने के लिए इन दिनों दुकानों पर भी काफी भीड़ है. कुछ लोग सोने को संपत्ति की तरह मानते है, इसलिए ज्यादातर लोग सोने में अपना निवेश करते है.

सोने पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
22 अप्रैल को अक्षय तृतीया है. इस पर्व के नजदीक आते ही सोने के दाम सातवें आसमान पर आ गए है. सोना खरीदने वाले लोगों को सोने के व्यापारी बंपर डिस्काउंट दे रहे हैं. साथ व्यापारियों में एक दूसरे को लेकर होड़ मची हुई है. कोई व्यापारी मेकिंग चार्ज पर डिस्काउंट दे रहा है तो कोई सोने की खरीद पर सोने का सिक्का दे रहा है. इन ओफर को देखकर लोग भी सोने की खरीद ज्यादा से ज्यादा कर रहे हैं.

व्यापारी लोगों को कितनी दे रहे छूट 
बता दें कि अक्षय तृतीया पर सोने का व्यापार करने वाले व्यापारी ग्राहकों को डायमंड ज्लैवरी के मेकिंग चार्ज पर 50 फीसदी तक की छुट दे रहे हैं तो वहीं अगर कोई 30 हजार रुपये से अधिक ज्वेलरी खरीदता है तो उसको 100 एमजी सोने का सिक्का फ्री दे रहा है. दुकानदारों का यह ओफर सिर्फ 22 अप्रैल तक ही है. अगर किसी की लाभ पाना है तो अपने घर के पास जो भी दुकानदार ओफर दे रहा है वहां जाकर सोने की खरीदारी जरूर करें.

ये भी पढ़िए-  Caste Census Bihar: बिहार में दूसरे चरण की जातीय जनगणना का आगाज, सीएम भी कराएंगे अपनी गणना

 

Trending news