Bihar News : बदमाशों ने लूट के बाद युवक को अगवा कर 3 घंटे तक की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Bihar News : बदमाशों ने लूट के बाद युवक को अगवा कर 3 घंटे तक की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News : घटना लाखों थाना क्षेत्र के खातोपुर की है जहां 30 अक्टूबर की देर शाम सब्जी खरीदकर लौट रहे एक बाइक सवार युवक को बदमाशों ने अगवा कर उसे बेरहमी से पिटाई के बाद अधमरे हालत में फेंक दिया.

 

Bihar News : बदमाशों ने लूट के बाद युवक को अगवा कर 3 घंटे तक की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय : बेगूसराय में बदमाश कितने बेखौफ हैं इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि सरेशाम एक युवक को बाईक सवार बदमाशों ने पहले उसके साथ लूटपाट की फिर उसे अगवा कर तीन घंटे तक पिटाई की. इतनी ही नहीं बदमाशों ने युवक को बेहोशी अवस्था में फेंक दिया. इसके बाद पुलिस का संवेदनहीनता भी सामने आई जहां थाना पुलिस ने अपने क्षेत्र की घटना को नगर थाना का बता पल्ला झाड़ लिया.

हालांकि बाद में वरीय अधिकारी के आदेश पर लाखों थाना पुलिस अब मामला दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी में जुट गई है. घटना 30 अक्टूबर की है लेकिन युवक की पिटाई कितनी बेहरमी से की गई हैं कि घटना के पांच दिन के बाद भी युवक के शरीर पर चोट के गहरे निशान अभी भी मौजूद है. घटना लाखों थाना क्षेत्र के खातोपुर की है जहां 30 अक्टूबर की देर शाम सब्जी खरीदकर लौट रहे एक बाइक सवार युवक को बदमाशों ने अगवा कर उसे बेरहमी से पिटाई के बाद अधमरे हालत में फेंक दिया.

स्थानीय लोगों की सूचना पाकर घर वाले निजी अस्पताल में भर्ती कराया. अपहृत युवक लाखो ओपी के अयोध्याबाड़ी गांव निवासी डोमन राय का पुत्र दिवाना कुमार की है. बताया जाता है कि पीड़ित भी अवैध शराब के मामले में जेल से बाहर निकला है. घायल ने बताया कि उसे आठ दस की संख्या में युवकों ने अगवा कर लिया और तीन घंटो तक लाठी डंडे एवं बेल्ट से उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी और इसके बाद अचेतावस्था में उसे फेंक दिया. इस दौरान आरोपियों ने 19 हजार नगद सहित मोबाईल छीन लिया है.

पीड़ित के अनुसार बदमाश चार लाख रुपए की मांग कर रहा था और एक सादा कागज पर हस्ताक्षर भी लिया है. इस संबंध में एसपी ने बताया कि युवक के साथ मारपीट करने वाले बदमाशों की पहचान कर ली गयी है. सबों की गिरफ्तारी का आदेश लाखों थाना पुलिस को दिया गया है. सभी एक ही गैंग के लोग हैं किस वजह से मारपीट की गई है इसकी भी जांच की जा रही है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए- Bathua Ke Fayde : आपके लिए 'अमृत' के बराबर है ये हरा पत्ता, जाड़ेभर खाएं और गर्मी में तंदरुस्त रहें

 

Trending news