Adipurush Controversy: 'आदिपुरुष' में नहीं होंगे कोई बदलाव, विरोध के बावजूद ओम राउत ने कही ये बड़ी बात
Advertisement

Adipurush Controversy: 'आदिपुरुष' में नहीं होंगे कोई बदलाव, विरोध के बावजूद ओम राउत ने कही ये बड़ी बात

Adipurush Controversy: फिल्म निर्देशक ओम राउत की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर जारी किया गया था.

Adipurush Controversy: 'आदिपुरुष' में नहीं होंगे कोई बदलाव, विरोध के बावजूद ओम राउत ने कही ये बड़ी बात

पटना: Adipurush Controversy: फिल्म निर्देशक ओम राउत की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर जारी किया गया था. जिसके बाद भगवान राम, सीता, रावण और हनुमान को 1.46 मिनट लंबे इस टीजर में गलत तरीके से पेश करने को लेकर इसका जबरदस्त विरोध हो रहा है. विरोध का आलम ये है कि फिल्म को अब बैन करने की मांग उठने लगी है. इस सब विवादों के बीच ओम राउत की प्रतिक्रिया सामने आई है. 

फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं
ओम राउत ने कहा है कि फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. इस फिल्म में हमने कुछ भी गलत नहीं किया है. इस फिल्म के माध्यम से हम भगवान राम की कहानी को पूरी दुनिया के सामने लाना चाहते हैं. उनकी शिक्षाओं को हम युवाओं के बीच फैलाना चाहते हैं. अगर इसका प्रतिनिधित्व हम इस तरह से करें जिससे हम नई पीढ़ी तक इसे पहुंच सकें, तभी नई पीढ़ी से हम बात कर सकते हैं. क्या इस वजह से इस पर विश्वास कम है? हर चीज की पवित्रता को हमने बनाए रखी है.' ओम राउत ने कहा कि आदिपुरुष के माध्यम से वह आयरन मैन और 'स्पाइडर-मैन ' को पसंद करने वाली पीढ़ी तक पहुंचना चाहते हैं. उन्होंने कहा, "आज की पीढ़ी क्या चाहती है? मार्वल का उपभोग करने वाली पीढ़ी, आयरन मैन, स्पाइडर-मैन, हैरी पॉटर, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स और क्या नहीं खा रही है. 

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने बताई अपनी ड्रीम, बोलीं- मोदी जी चाय बनाते बनाते पीएम बन गए तो मैं...

रिलीज होने के बाद निराश नहीं करूंगा
फिल्म निर्माता ने पुष्पक विमान के रूप को बदलने के दावों को के बारे में तर्क दिया कि, “किसने कहा कि वो पुष्पक विमान है? अपनी फिल्म के सिर्फ 95 सेकेंड हमने  दिखाए हैं." ओम राउत बैकलैश और आदिपुरुष का बहिष्कार करने के आह्वान के बावजूद अपनी फिल्म में कुछ भी नहीं बदलने के लिए दृढ़ हैं. उन्होंने कहा कि, “फिल्म के बारे में कही जा रही हर बात पर हम ध्यान दे रहे हैं. लेकिन जनवरी में जब फिल्म रिलीज होगी तो मैं किसी को निराश नहीं करूंगा.'

Trending news