शराबबंदी मुद्दे को लेकर एडीजी जितेंद्र गंगवार ने किया खुलासा, कही ये बड़ी बात
Advertisement

शराबबंदी मुद्दे को लेकर एडीजी जितेंद्र गंगवार ने किया खुलासा, कही ये बड़ी बात

शराबबंदी के मुद्दे पर एडीजी पुलिस मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने 2019 से लेकर इस वर्ष 2023 के अप्रैल माह तक मादक पदार्थों के विरुद्ध हुई कारवाई से जुड़े आंकड़े भी जारी किए. 

शराबबंदी मुद्दे को लेकर एडीजी जितेंद्र गंगवार ने किया खुलासा, कही ये बड़ी बात

पटना: बिहार में जब से पूर्ण शराबबंदी लागू है तब से ड्रग्स समेत दूसरे मादक पदार्थो का अवैध कारोबार काफी तेजी से बढ़ा है. हालाकि इसपर नकेल कसने के लिए बिहार पुलिस की ANTF इकाई लगातार काम कर रही है और इस दौरान कई बड़ी कामयाबी भी बिहार पुलिस ने हासिल की है. बिहार पुलिस ने एक बार फिर शराब तस्कर और माफियों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है.

शराबबंदी के मुद्दे पर एडीजी पुलिस मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने 2019 से लेकर इस वर्ष 2023 के अप्रैल माह तक मादक पदार्थों के विरुद्ध हुई कारवाई से जुड़े आंकड़े भी जारी किए. गंगवार ने कहा कि 2019 से लेकर 2023 के अप्रैल माह तक मादक पदार्थों के काले कारोबार में शामिल लोगों को एक तरफ जहां ANTF की टीम ने जेल के चारदीवारी के पीछे पहुंचाया. वहीं हर वर्ष मादक पदार्थो की कई खेप भी जब्त की और यह कारवाई आगे भी जारी रहेगी.

गंगवार ने कहा कि शराबबंदी कानून जिस दिन से लागू हुआ है उस दिन से पुलिस पूरी जिम्मेदारी से काम कर रही है. माफिया और तस्करों ने कई योजना बनाई और शराब को बिहार लाने का प्रयास किया, लेकिन उनका यह प्रयास हर बार फेल हुआ. हमारा प्रयास बिहार को शराब मुक्त रखना है. इसके लिए पुलिस टीम का एक-एक जवान जिम्मेदारी के साथ काम कर रहा है.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़िए- नीतीश कुमार के अपने लगातार हो रहे पराये, मोनाजिर हसन के जेडीयू छोड़ने पर किसने क्या बोला

 

Trending news