Aaj Ka Rashifal 18 August: सितंबर से पहले इन 5 राशि वालों को होगा तगड़ा धन लाभ, चारों तरफ से आने लगेगा धन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1829680

Aaj Ka Rashifal 18 August: सितंबर से पहले इन 5 राशि वालों को होगा तगड़ा धन लाभ, चारों तरफ से आने लगेगा धन

Aaj Ka Rashifal 18 August 2023: आज का दिन मेष राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है. उनकी नौकरी की तलाश आज पूरी हो सकती है. वहीं तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यवसाय के मामले में अच्छा रहने वाला है. 

Aaj Ka Rashifal 18 August: सितंबर से पहले इन 5 राशि वालों को होगा तगड़ा धन लाभ, चारों तरफ से आने लगेगा धन

पटनाः Aaj Ka Rashifal 18 August 2023: सप्ताह में हर दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित होता है. ऐसे में आज का दिन यानी शुक्रवार माता लक्ष्मी जी को समर्पित है. इसी के साथ आज सावन माह के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है. आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल-

मेष राशिफल  (Aries Horoscope Today)

आज का दिन नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. आप अपने रोजमर्रा के कामों में कुछ बढ़ोतरी कर सकते हैं, जिससे आपको अत्यधिक थकान के कारण सिरदर्द, बदनदर्द आदि जैसी समस्या भी हो सकती है. आपके घर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. आपको किसी नए वाहन को खरीदने का सपना पूरा होगा. आपने यदि साझेदारी में किसी काम की शुरुआत की थी, तो वह आपके लिए अच्छा लाभ लेकर आएगा, लेकिन यदि किसी को धन उधार दिया, तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope Today)

आज सामाजिक स्तर पर आपका मान सम्मान बढ़ेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. छात्रों को बढ़-चढ़कर प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेना होगा. धन का योग है. पारिवारिक जीवन में उथलपुथल मचने की संभावना है. ससुराल पक्ष से खुशखबरी मिलेगी. पुराना विवाद सुलझ सकता है

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today) 

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा रहने वाला है. व्यवसाय में किसी न किसी वजह से तनाव बना रहेगा. जिसके वजह से मानसिक स्थिति पल-पल बदलने के कारण आपके साथ उलझने लगी रहेगी. आप मित्रों के साथ में किसी कार्यक्रम मे सम्मिलित हो सकते हैं. यदि आप किसी प्रॉपर्टी को खरीदने की योजना बना रहे थे, तो आपकी वह ईच्छा भी आज पूरी होगी. 

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Today) 

कर्क राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम है. आज मन शान्त रहेगा. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं. आज आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना है, बीमार हो सकते हैं. शाम को दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे. खर्चों की अधिकता से परेशान भी हो सकते हैं.  परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. किसी को कष्ट न दें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याओं से भरा रहने वाला है. आपको समस्याओं के कारण अपने कामों को पूरा करने में परेशानी होगी, लेकिन मित्रों का सहयोग आपके साथ बना रहेगा.आपको संतान के किसी गलत दिशा में जाने के आदेश मिलेंगे, जिनको सुनकर आपको उनसे बातचीत करनी होगी. किसी संपत्ति संबंधित मामले में आपको जीत मिल सकती है. 

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope Today)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आपकी कार्यक्षेत्र में छवि और निखरेगी और जो लोग राजनीति राजनीति में हाथ आजमा रहे लोगों की छवि आज और निखरेगी. आपको किसी पुरानी किए हुए वादे को पूरा करना होगा और जल्दबाजी में  आप कोई निर्णय लेने से बचे, नहीं तो समस्या हो सकती है. धन संबंधित मामलों में आज कोई आपको धोखा दे सकता है, इसलिए अपनी आंख में खुला रखकर ही आगे बढ़ेगा, तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

तुला राशिफल (Libra Horoscope Today)

तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यवसाय के मामले में अच्छा रहने वाला है और आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा. आपको तरक्की मिलने से परिवार के सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे, लेकिन आपका किसी बात को लेकर बेवजह लड़ाई झगड़ा हो सकता है. आपका मन  किसी बात को लेकर परेशान रहेगा. परिवार में लोग  आपकी बातों का पुरा मान रखेंगे. 

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

वृश्चिक राशि के जातको का आज अपनी पत्नी से कुछ बातों को लेकर झगड़ सकते हैं. ससुराल पक्ष के कारण आपके घर में कोई पारिवारिक समस्या खड़ी हो सकती है। संबंधों को बचाने के लिए विवाद से दूर रहें। व्यापार-व्यवसाय में आपके सहयोगी वर्ग का अच्छा सपोर्ट मिलेगा, जिस कारण काम में सफलता प्राप्त होगी। आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। आय के नए स्रोत बनेंगे। परिवार में किसी का दुखद समाचार प्राप्त हो सकता है।

धनु राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए चिंताग्रस्त रहने वाला है. आप अपने कुछ घरेलू समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे जिससे आपको समझ नहीं आएगा कि उन्हें किसी से शेयर करूं या ना करुं. आपकी आज किसी अजनबी से मुलाकात हो, तो उसमें आप कोई जरूरी जानकारी शेयर ना करें, जो लोग सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत हैं, उन्हें अपने कामों में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

आज आप अधिक वाद-विवाद न करें. धार्मिक काम और उपासना के पीछे धन खर्च हो सकता है. परिजनों के साथ किसी बात पर वाद-विवाद हो सकता है. दोपहर के बाद आपका मन प्रफुल्लता का अनुभव करेगा. शारीरिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. भाग्य में वृद्धि के योग हैं. छोटे प्रवास या पर्यटन का भी योग हैं. प्रियजन के साथ मेल-मिलाप मन को आनंदित करेगा.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

कुंभ राशि वालों की आज कोई मनोकामना पूरी होने वाली है. साथ ही आप अपनी पत्नी के साथ फैमिली प्लानिंग कर सकते हैं. मौसम के हिसाब से आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार और बच्चों के साथ आपका दिन घर पर अच्छा बिताने वाला है. व्यापार-व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनेगी. परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope Today) 

आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने खर्चों के प्रति सावधान रहना चाहिए आपके खर्च आज के दिन आपके लिए समस्या बन सकते हैं इसके साथ ही आपकी संतान और जीवनसाथी के लिए भी आज के दिन में कुछ समस्याएं छिपी हुई है आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कार्य करने से पहले देख लेना चाहिए कि उसे कार्य के करने से आपको कुछ जीवन में मिलेगा या नहीं क्योंकि व्यर्थ का परिश्रम आज के दिन आपको करना पड़ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- हरियाली तीज पर खुल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, मिलेगा धनलाभ, हो सकता है प्रमोशन

Trending news