नहर में मिला 6 दिन से लापता युवक का शव, सामने आया ये खौफनाक सच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1595237

नहर में मिला 6 दिन से लापता युवक का शव, सामने आया ये खौफनाक सच

राजधानी पटना से एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवक 6 दिन से लापता था और उसका शव नहर से बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी और दहशत का माहौल है. युवक की हत्या की बात सामने आ रही है, मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

नहर में मिला 6 दिन से लापता युवक का शव,  सामने आया ये खौफनाक सच

पटना: राजधानी पटना से एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवक 6 दिन से लापता था और उसका शव नहर से बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी और दहशत का माहौल है. युवक की हत्या की बात सामने आ रही है, मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि युवक की पहचान फुलवारी के चितकोहरा बाजार का रहने वाला सूरज के रूप में हुई है.  परिजनों ने पटना के फुलवारी थाना में सूरज के लापता होने का मामला दर्ज कराया.

जानकारी के मुताबिक, 24 फरवरी को घर से स्कूटी लेकर यह कहकर निकला की कुरकुरी गांव में रेखा देवी के पास जा रहा है. इसके बाद सूरज वापस नहीं आया. पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर कुरकुरी गांव निवासी रेखा देवी से पूछताछ करने कुरकुरी पहुंच गई. तकनीकी जांच और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद से पुलिस ने कुरकुरी गांव से युवक की शर्ट बरामद की. इसके बाद पुलिस का शक और भी गहरा हो गया. पुलिस ने रेखा देवी को हिरासत में ले लिया और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी. पुलिस ने रेखा देवी से कड़ी पूछताछ की, जिसके बाद गुरुवार को सुबह रेखा देवी की निशानदेही पर पुलिस ने लापता युवक सूरज का शव एक नहर से स्कूटी सहित बरामद कर लिया. शव के मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया.

हत्या में सामने आ रहा ये कारण
बताया जा रहा है कि सूरज कूडकुड़ी निवासी रेखा देवी के साथ मिलकर देशी शराब का अवैध कारोबार करता था और पटना के चितकोहरा में लाकर बेच देता था. जिसकी जानकारी उसके परिजनों को भी थी. इसी दौरान रेखा देवी की बेटी से सूरज की नजदीकियां बढ़ने लगी और मामला अवैध संबंध तक पहुंच गया. यह बात रेखा देवी को पता चली तो आरोप है किकुछ लोगों के साथ मिलकर एक बड़ी साजिश रची और घर बुलाकर रात में सूरज की चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. 

 

Trending news