Bihar News: गर्लफ्रेंड को चलती कार से फेंक कर युवक फरार, 3 सालों से चल रहा था अफेयर, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1858683

Bihar News: गर्लफ्रेंड को चलती कार से फेंक कर युवक फरार, 3 सालों से चल रहा था अफेयर, जानें पूरा मामला

Bihar News: मुजफ्फरपुर में एक लड़की को उसके प्रेमी ने दिनदहाड़े चलती हुए कार से बाहर फेंक दिया, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. लोगों ने फिर आनन फानन में लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया.

Bihar News: गर्लफ्रेंड को चलती कार से फेंक कर युवक फरार, 3 सालों से चल रहा था अफेयर, जानें पूरा मामला

मुजफ्फरपुर: Bihar News: मुजफ्फरपुर शहर के बरहमापुरा थाना क्षेत्र के सरकारी बस स्टैंड में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब चलती गाड़ी से एक लड़की को फेंका गया. दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोग में हड़कंप मच गया. लड़की को गाड़ी से फेंक कार में सवार लोग वहां से फरार हो गए. जिसके बाद गाड़ी से फेंकी गई लड़की को बेहोशी की हालत में स्थानीय लोगों ने तत्काल सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां होश आने पर लड़की ने बताया कि तीन साल पहले सीतामढ़ी के रहने वाले दिव्यांक नामक युवक से फेसबुक पर फ्रेंडशिप से हुई. इसके बाद आरोपी युवक ने प्यार का इजहार किया और शादी के लिए प्रपोज कर दिया और उसके चक्कर में फंस गई. अपने परिवार वालों को तैयार कर वह लड़के के पास पटना प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी के लिए पहुंच गई.

पिछले 3 साल से दोनों पटना में साथ रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे थे. कुछ दिन पहले लड़की को पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा देकर कई लड़कियों के साथ फेसबुक के जरिए जुड़ा हुआ है. जब उसे इस बात का पता चला तो उसने इसका विरोध करना शुरू कर दिया फिर क्या था उसके साथ हर रोज मार पिटाई शुरू कर दी गई. जब उसने इसका विरोध किया तो आज पिता की बीमारी का बहाना बनाकर आरोपी युवक दिवयांक उसे सीतामढ़ी चलने के लिए साथ लेकर पटना से चला और मुजफ्फरपुर के इमली चट्टी सरकारी बस स्टैंड में चलती गाड़ी से फेंक फरार हो गया.

जहां से स्थानीय लोगों के द्वारा लड़की को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इमरजेंसी में इलाज के बाद होश में आने पर लड़की ने अपनी परिजनों को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी. इस संबंध में बरहमपुरा थाना पुलिस से संपर्क किया गया तो उसने बताया कि अभी फिलहाल उसे किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिली है और शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: स्कॉर्पियो से करते थे बकरी चोरी, ग्रामीणों ने खदेड़कर चोरों को पकड़ा फिर किया ये हाल

Trending news