केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर बोला हमला, कहा- खुलेआम लोगों को मिल रही धमकी
Advertisement

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर बोला हमला, कहा- खुलेआम लोगों को मिल रही धमकी

Nityanand Rai: नरकटियागंज बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा को धमकी मिलने के मामले को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. बिहार सरकार पर उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में आतंक का वातावरण कायम हो गया है. पूरे राज्य में गुंडाराज वाली स्थिती है.

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर बोला हमला, कहा- खुलेआम लोगों को मिल रही धमकी

पश्चिम चंपारण: Nityanand Rai: नरकटियागंज बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा को धमकी मिलने के मामले को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. बिहार सरकार पर उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में आतंक का वातावरण कायम हो गया है. पूरे राज्य में गुंडाराज वाली स्थिती है. विधि-व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है. चारो तरफ भय का माहौल है. अपराधी खुलेआम आम से लेकर खास सभी लोगों को धमकी दे रहे हैं और रंगदारी की मांग रहे है.

नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर बोला हमला

नित्यानंद राय ने आगे कहा कि राज्य में हत्या, अपहरण और मां-बहनों के साथ दुष्कर्म की घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही हैं. आए दिन लूट और डकैती की घटनाएं हो रही है. भय का वातावरण कायम करने के लिए अपराधियों द्वारा गोलीबारी की जा रही है. बिहार में नीतीश और तेजस्वी की महागठबंधन की सरकार जब से बनी है, अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. बता दें कि सोमवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय नरकटियागंज में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लौरिया में होने वालेकार्यक्रम के लिए जनता को आमंत्रित करने आए थे.

खुलेआम लोगों को मिल रही धमकी

नित्यानंद राय ने राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र दुबे, पूर्व एमएलसी लालबाबू प्रसाद, रेणु देवी और काफी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर घर-घर जाकर लोगों से मिले और अमित शाह के कार्यक्रम में आने के लिए निमंत्रण दिया. मंत्री ने बताया कि वाल्मीकिनगर लोकसभा के लौरिया में 25 फरवरी को गृह मंत्री अमित शाह आम सभा को संबोधित करेंगे और जनता का आशीर्वाद लेंगे. उसके बाद वो पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. आम सभा के बाद नंदन गढ़ का भी वो दर्शन करेंगे. इसके बाद पटना में स्वामी सहजानंद सरस्वती की जयंती पर आयोजित किसान मजदूर सम्मेलन में भी वो शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- पार्टी छोड़ते ही उपेन्द्र कुशवाहा को जदयू लगने लगा ‘खाली घर’, बोला- कई लोग...

Trending news