Supaul News: ससुराल में हुआ पंगा तो युवक ने घर आकर लगाई फांसी, परिजनों में कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2222901

Supaul News: ससुराल में हुआ पंगा तो युवक ने घर आकर लगाई फांसी, परिजनों में कोहराम

Bihar News: चंदन अपने ससुराल महेशपुर किसी समारोह में गए थे वहां उनकी ससुराल वालों से किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था. ससुराल में विवाद होने के बाद चंदन यादव अपनी पत्नी और बच्चे को वहीं छोड़ रात को अपने घर तुलापट्टी लौट गए थे.

Supaul News: ससुराल में हुआ पंगा तो युवक ने घर आकर लगाई फांसी, परिजनों में कोहराम

सुपौल : किशनपुर थाना क्षेत्र के तुलापट्टी से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक युवक द्वारा मोबाइल में लाइव आकर पंखे में फंदा लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पीड़ित परिवार से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि किशनपुर थाना क्षेत्र के तुलापट्टी निवासी मृतक 30 वर्षीय युवक चंदन कुमार सीतामढ़ी में बैंक ऑफ बड़ौदा में कैशियर के पद पर कार्यरत थे. परिजनों ने बताया कि चंदन कल अपने ससुराल महेशपुर से देर रात अपने घर तुलापट्टी लौटा था. चंदन अपने ससुराल महेशपुर किसी समारोह में गए थे वहां उनकी ससुराल वालों से किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था. ससुराल में विवाद होने के बाद चंदन यादव अपनी पत्नी और बच्चे को वहीं छोड़ रात को अपने घर तुलापट्टी लौट गए थे. जहां देर रात चंदन यादव ने मोबाइल में लाइव वीडियो चालू करके खुद अपने ही घर में पंखे में साड़ी का फंदा लगाकर उस फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी. बताया गया है कि घटना की रात मृतक चंदन यादव की पत्नी अपने मायके महेशपुर में थी.

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण द्वारा कमरे के खिड़की का सीसा तोड़कर कमरे के अंदर प्रवेश किया. जिसके बाद घटना की जानकारी किशनपुर पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजकर घटना की जांच में जुट गई है. घटना की बाबत किसनपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय ने कहा कि सुसाइड का मामला सामने आ रहा है, शव को पोस्टमार्टम में भेज मामले की जांच की जा रही है.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़िए- Bihar Lok Sabha Election 2024: कल इन 5 सीटों पर होगा दूसरे चरण का मतदान, इस सीट पर देखने को मिलेगा रोचक मुकाबला

Trending news