Road Accident: मुजफ्फरपुर में रफ्तार का कहर, हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा, 2 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2112028

Road Accident: मुजफ्फरपुर में रफ्तार का कहर, हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा, 2 की मौत

Road Accident: मुजफ्फरपुर जिले में हाइवा ने बाइक सवार को रौंद दिया. जिसके बाद इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार को रौंदा

मुजफ्फरपुर: Road Accident: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला. जहां जिले के सरैया थाना क्षेत्र के अजीजपुर ओपी के बहिलवारा चौक पर तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइक सवार युवकों को रौंद दिया. घटना को अंजाम देने के बाद चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया. हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद लोगों ने सड़क जाम कर खूब हंगामा किया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसे में मारे गए दोनों युवकों की पहचान सरैया थाना क्षेत्र के बहलवारा रूपनाथ के रहने वाले पुट्टू सिंह उर्फ नवीन सिंह के बेटे छोटू और राधेश्याम शुक्ला के बेटे विजय कुमार के रूप में हुई हैं. बताया जा रहा है कि दोनों युवक बाइक से कहीं जा रहे थे. इसी दौरान बालू लदे ट्रक ने दोनों को रौंद दिया. जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई. वहीं घटना को अंजाम देने के के बाद ट्रक ड्राइवर भागने में सफल रहा.

बता दे की इसी रोड में बुधवार को बालू लदे हाइवा की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई थी. जिससे गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया था और पुलिस जीप धू धू कर जल गई. ग्रामीणों का कहना है कि लगातार इस क्षेत्र से ओवरलोड बालू लदी ट्रक गुजरती है और रोड की चौड़ाई कम होने के कारण लगातार लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं फिर भी प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Ind vs Eng: धोनी के होम टाउन में 23 फरवरी से चौथा टेस्ट, महज 400 रुपए में देखें पूरे दिन मैच

Trending news