पंकज त्रिपाठी ने प्रोड्यूसर कमलेश मिश्र को भेजा कानूनी नोटिस, जानें क्या है पूरा विवाद
Advertisement

पंकज त्रिपाठी ने प्रोड्यूसर कमलेश मिश्र को भेजा कानूनी नोटिस, जानें क्या है पूरा विवाद

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी और फिल्म निर्माता कमलेश मिश्र के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. एक्टर और फिल्म निर्माता ने अब एक दूसरे को कानूनी नोटिस थमा दिया है.

पंकज त्रिपाठी ने प्रोड्यूसर कमलेश मिश्र को भेजा कानूनी नोटिस, जानें क्या है पूरा विवाद

गोपालगंज: Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी और फिल्म निर्माता कमलेश मिश्र के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. एक्टर और फिल्म निर्माता ने अब एक दूसरे को कानूनी नोटिस थमा दिया है. बता दें कि बरौली के बेलसंड गांव के रहने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी और हथुआ के सिंगहा गांव के रहने वाले कमलेश मिश्र के बीच एक फिल्म को लेकर विवाद हुआ है. 2015 में एक शॉर्ट फिल्म आजमगढ़ की शूटिंग हुई थी. 2019 में इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास किया. जिसके बाद 2023 में फिल्म के होर्डिंग को मुंबई में लगाया गया. इसके बाद से ही ये सारा विवाद शुरू हुआ.

2023 में लगाया पोस्टर

फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद पंकज त्रिपाठी ने अब इसका विरोध जता रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कमलेश मिश्र को कानूनी नोटिस भेद दिया. पंकज त्रिपाठी का कहना है कि उन्हें फिल्म के रिलीज के बारे में कुछ पता ही नहीं है. ये एक शॉर्ट फिल्म है और उन्होंने इसके लिए सिर्फ तीन दिन ही शूटिंग की, लेकिन फिल्म के निर्माता ने उनके नाम का इस्तेमाल करके ऐसा पोस्टर लगाया है जैसे ये कोई बड़ी फिल्म है और फिल्म वो कोई बड़ा रोल कर रहे हैं. उनकी तस्वीर लगाकर फिल्म को सफल बनाने की कोशिश की जा रही है.

पंकज ने बोला बिना पैसे करेंगे काम

फिल्म के प्रोड्यूसर कमलेश मिश्र की ओर से भी इस मामले में अब पंकज त्रिपाठी को नोटिस भेजा गया है. कमलेश मिश्र का पूरे मामले में कहना है कि पंकज त्रिपाठी 2011 में आजमगढ़ की स्क्रिप्ट सुनने के बाद बिना पैसे के ही शूटिंग करने आए थे. वह 2007 में जब मुंबई में एक फिल्म कर रहे थे तो पकंज त्रिपाठी उन दिनों स्ट्रगल कर रहे थे. वो उनके पास जब काम मांगने आए थे तो उन्होंने इस फिल्म में कास्ट कर लिया.बाद में पता चला कि वो उनके ही जिले गोपालगंज से हैं. पंकज के दादाजी कॉलेज के समय हमारे हिंदी के प्रोफेसर रहे हैं. साल 2011 में उन्होंने जब पंकज त्रिपाठी को एक स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्हें अशरफ अली का किरदार इतना अच्छा लगा कि उन्होंने बिना पैसा लिए उस रोल को करने की इच्छा जाहिर की.

ये भी पढ़ें- Holi Special Train: होली पर दिल्ली से बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, शुरू हुई ये स्पेशन ट्रेन

Trending news