Muzaffarpur News: ट्रेन से कटकर दंपत्ति की मौत, कोर्ट में पेशकार थे मृतक
Advertisement

Muzaffarpur News: ट्रेन से कटकर दंपत्ति की मौत, कोर्ट में पेशकार थे मृतक

Bihar News: मृतक अमित ओझा मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में पेशकार के पद कार्यरत थे, वो मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के MIT इलाके में रहते थे. सुबह अपनी पत्नी अनुराधा ओझा के साथ ससुराल के लिए निकले थे. 

Muzaffarpur News: ट्रेन से कटकर दंपत्ति की मौत, कोर्ट में पेशकार थे मृतक

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में ट्रेन की चपेट में आने से एक दंपत्ति की मौत हो गई. मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में कार्यरत पेशकार अमित ओझा और उनकी पत्नी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के लिए बता दें कि घटना काजी मुहम्मदपुर थाना क्षेत्र में आमगोला गुमटी के निकट की हैं. जहां सुबह-सुबह ससुराल के लिए निकले दम्पत्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

बताया जा रहा हैं कि मृतक अमित ओझा मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में पेशकार के पद कार्यरत थे, वो मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के MIT इलाके में रहते थे. सुबह अपनी पत्नी अनुराधा ओझा के साथ ससुराल के लिए निकले थे. सुबह सुबह आमगोला ओवरब्रिज के निचे दोनों की क्षत विक्षत लाश मिली. घटना के बाद परिजनों में चित्कार मची हैं. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई हैं.

पुलिस अधिकरियों का कहना है कि मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में पेशकार अमित ओझा मामले में जांच चल रही है. पुलिस ने अपने स्तर पर सभी तरह से जांच शुरू कर दी है जल्द ही हत्या के कारणों का पता लगा लिया जाएगा.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- बेगूसराय में जीजा ने शादीशुदा साली की गोली मारकर कर दी हत्या

 

Trending news