मुजफ्फरपुर टाइम बम मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जानें कहां छुपा बैठा था मास्टरमाइंड
Advertisement

मुजफ्फरपुर टाइम बम मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जानें कहां छुपा बैठा था मास्टरमाइंड

Muzaffarpur Time Bomb: मुजफ्फरपुर में बीते दिनों बरामद हुए टाइम बम मामले के मुख्य आरोपी अहमद अली उर्फ जैकी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने जैकी को कोलकाता से गिरफ्तार किया है.

मुजफ्फरपुर टाइम बम मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जानें कहां छुपा बैठा था मास्टरमाइंड

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur Time Bomb: मुजफ्फरपुर में बीते दिनों बरामद हुए टाइम बम मामले के मुख्य आरोपी अहमद अली उर्फ जैकी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने जैकी को कोलकाता से गिरफ्तार किया है. बता दें कि टाइम बम बरामदगी मामले में बिहार एसटीएफ की टीम ने काफी दिनों से फरार चल रहे मुख्य आरोपी अहमद अली उर्फ जैकी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. जैकी की गिरफ्तारी के जानकारी पुष्टि बिहार पुलिस ने ट्वीट कर दी है.

टाइम बम मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार 11 फरवरी को मिठनपुरा थाने की पुलिस ने मादक पदार्थ को लेकर थाना क्षेत्र के तीन कोठिया इलाके में छापेमारी के लिए गई थी. जिसमें पुलिस ने तीन टाइम बम बरामद किए थे. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. क्योंकि इसके दो दिन बाद ही सीएम नीतीश कुमार समाधान यात्रा के लिए  मुजफ्फरपुर जाने वाले थे. जिसके बाद मुजफ्फरपुर में कई जांच एजेंसियां पहुंची थी. टाइम बम बरामद होने के बाद यूपी ATS टीम भी जांच करने पहुंची थी. उसके बाद पूरे मामले की जांच का जिम्मा सीआईडी को दी गई थी. जो फिलहाल अनुसंधान कर रही है. इधर बिहार एसटीएफ की टीम ने कोलकाता से मुख्य आरोपी अहमद अली उर्फ जैकी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बिहार एसटीएफ ने धर दबोचा

वहीं अहमद अली उर्फ जैकी की गिरफ्तारी से अब पूरे मामले का खुलासा होने की उम्मीद है. क्योंकि अभी तक पूरे मामले में जावेद की गिरफ्तारी की गई थी,लेकिन इस साजिश का नहीं पता चल सका था. अब जैकी की गिरफ्तारी से पूछताछ में खुलासा होने की उम्मीद है. जबकि जावेद की गिरफ्तारी के बाद से ही मुख्य आरोपी अहमद अली उर्फ जैकी फरार चल रहा था और उसकी गिरफ्तारी के बाद अब बरामद टाइम बम को कैसे तैयार किया गया था और उसका कहां उपयोग करना था इसका खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- ‘RRR’ में बिहार की बेटी ने दिया था विजुअल इफेक्ट, ऑस्कर विजेता फिल्में बनाने में है एक्सपर्ट

Trending news