बर्थडे पार्टी में शराब और शबाब पर पुलिस की रेड, होटल संचालक समेत छह लोग गिरफ्तार
Advertisement

बर्थडे पार्टी में शराब और शबाब पर पुलिस की रेड, होटल संचालक समेत छह लोग गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर के बेटे नीतीश कुमार की बर्थडे पार्टी के नाम पर होटल में हो रही शराब और शबाब की पार्टी. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मारी रेड. होटल से 4 डांसर्स और 9 युवकों को हिरासत में लिया.

बर्थडे पार्टी में शराब और शबाब पर पुलिस की रेड, होटल संचालक समेत छह लोग गिरफ्तार

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित एसएसबी कैंप के समीप आयर्न होटल में शराब और शबाब के साथ बर्थडे पार्टी चल रही थी. इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेड मारी. पुलिस कार्रवाई में भगदड़ मच गई. मौके से नर्तकी सहित 9 लोगों को हिरासत में लिया गया. वहीं मौके से एक बोतल शराब और कुछ खाली बोतल व ग्लास भी बरामद हुए. होटल के सीसीटीवी कैमरे में बर्थडे पार्टी के सभी दृश्य रिकॉर्ड हो गए. 

पुलिस को चकमा देकर बर्थडे ब्वॉय फरार 
जानकारी के मुताबिक पुलिस कार्रवाई से बचने दौरान करीब आधा दर्जन से अधिक युवक छत से कूदकर भाग गए. जिसमें से एक युवक को कूदने के वक्त पेट में सरिया घुस गया. वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे SKMCH भर्ती किया गया. वहां से घायल को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. बताया गया है कि बर्थडे ब्वॉय नीतीश कुमार मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. इस बर्थडे पार्टी में विशेष इंतजाम के लिए नर्तकी को बुलाया गया था. 

छह लोगों को भेजा गया जेल 
पुलिस ने पूछताछ के बाद मौके पर पीआर बॉन्ड देकर छोड़ दिया. जबकि अन्य छ लोगों को जेल भेज दिया गया. पकड़े गए आरोपियों की पहचान सिंकन्द्रपुर के सतीश कुमार, सीतामढ़ी खनुआघाट के दिलराजा कुमार, औराई के ऋषिकेश कुमार, हथौड़ी शाहपुर के टुनटुन कुमार, शिवहर तरियानी के विकास कुमार के रूप में हुई है.

प्रापर्टी डीलर के बेटे का था जन्मदिन
मामले में पुलिस का कहना है कि यह पार्टी सीतामढ़ी के एक प्रापर्टी डीलर के बेटे नीतीश कुमार के जन्म दिन की थी. उसी के नाम से होटल बुक था. पार्टी में रेड लाइट एरिया से तीन नर्तकियां डांस के लिए बुलाई गई थी. देर रात शराब और डांस पार्टी शुरू हुई थी. इसी बीच पुलिस को इसकी सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की. 

(रिपोर्ट-मणितोष कुमार)

यह भी पढ़े- मोतिहारी में हाईवे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया खुलासा, छात्र और छात्राएं गिरफ्तार

Trending news