Muzaffarpur News: दिनदहाड़े कारोबारी से लाखों की लूट, इलाके में दहशत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2029929

Muzaffarpur News: दिनदहाड़े कारोबारी से लाखों की लूट, इलाके में दहशत

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में एक राह चल रहे कारोबारी से दो बाइक सवारों ने लाखों का सोना छीनकर फरार हो गए. घटना की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

 

Muzaffarpur News: दिनदहाड़े कारोबारी से लाखों की लूट, इलाके में दहशत

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर से दिनदहाड़े हुई एक लूट की खबर सामने आ रही है. दरअसल, अहियापुर निवासी चंदन कुमार अपने बच्चे को स्कूल छोड़कर लौट रहे थे. इसी दौरान दो बाइक सवार लुटेरों ने उन्हें निशाना बनाते हुए उनकी सोने की चेन और ब्रेसलेट लूट कर मौके से फरार हो गए. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरो माइल अखाड़ाघाट रोड की है. बताया जा रहा है कि लुटेरों ने हथियार के बल पर कारोबारी से लाखों का सोना छीना लिया. मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें-बिहार में जंगलराज! सांसद की बहन के घर पर अपराधियों ने फेंका बम,पुलिस ने शुरू की जांच

सोने की चेन और ब्रेसलेट की लूट 
घटना को लेकर कारोबारी चंदन कुमार ने बताया कि मैं रोज की तरह आज (26 दिसंबर 2023) भी बच्चे को स्कूल छोड़कर वापस लौट रहा था, तो गैस एजेंसी के पास अपराधी पहले से ही घात लगाए खड़े थे. जैसे मैंने देखा, तो दोनों ने पिस्टल निकाल लिया. इतने में ही मैं अपनी स्कूटी छोड़कर वहां से भाग गया, लेकिन दोनों अपराधियों ने मेरा सोने का चैन और ब्रेसलेट छीन लिया. फिर अखाड़ाघाट की ओर भाग गए. चंदन कुमार ने आगे बताया कि गले की चेन करीब साढ़े चार तोले और ब्रेसलेट डेढ़ तोले की थी. इस लूट की जानकारी मैंने स्थानीय पुलिस को दे दी है. 

तफ्तीश में जुटी पुलिस 
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे अहियापुर थाना के प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि पीड़ित चंदन कुमार के बयान के आधार पर दोनों बाइक सवार अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला रही है. कुछ संदिग्ध दिखे हैं, जिन्हें जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.

Reporter: Manitosh Kumar

ये भी पढ़ें-Bihar News: पुलिस के हत्थे चढ़े 6 अपहरणकर्ता, 2 नेपाली युवकों को अगवा करने का आरोप

Trending news