Muzaffarpur: सरैयागंज के एक मकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जला
Advertisement

Muzaffarpur: सरैयागंज के एक मकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जला

मुजफ्फरपुर के अतिव्यस्त बाजार सरैयागंज के एक मकान के तीसरे तल्ले में शनिवार रात में आग लग गई. आग लगने की वजह से वहां अफरातफरी का माहौल बन गया.

 (फाइल फोटो)

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर के अतिव्यस्त बाजार सरैयागंज के एक मकान के तीसरे तल्ले में शनिवार रात में आग लग गई. आग लगने की वजह से वहां अफरातफरी का माहौल बन गया. लगने के बाद तुरंत इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर अग्निशमन विभाग की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस हादसे में लाखों की संपति जलकर राख हो गई है. 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, मुजफ्फरपुर के नगर थाना इलाके के सरैयागंज रोड स्थित एक मकान के तीसरे तल्ले पर देर शाम अचानक आग लग जाने से अफरातफरी की स्थिति बन गई थी. बताया जा रहा है कि बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी. जिस वजह से घर की हार्डवेयर की दुकान का समान जलकर खाक हो गया. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नही है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाया. इस दौरान आग की लपट इतनी तेज थी कि आसपास के मकान में रह रहे लोगो मे दहशत का माहौल था. 

अग्निशमन अधिकारी विनय कुमार सिंह ने दी जानकारी

इसको लेकर अग्निशमन अधिकारी विनय कुमार सिंह ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग की टीम तुरंत वहां पहुंच गई थी और उन्होंने तीन घंटों की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया था. 

 

Trending news