मुजफ्फरपुर में करोड़ों के विदेशी शराब बरामद, स्क्रैप फैक्ट्री में चल रहा था अवैध धंधा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1644645

मुजफ्फरपुर में करोड़ों के विदेशी शराब बरामद, स्क्रैप फैक्ट्री में चल रहा था अवैध धंधा

Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के बेला इंडस्ट्रियल एरिया फेज वन स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में पुलिस की रेड बरामद करोड़ों रुपए की शराब बरामदगी के मामले में अब पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. इस मामले में पुलिस ने फैक्ट्री के संचालक सहित कई के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया है.

मुजफ्फरपुर में करोड़ों के विदेशी शराब बरामद, स्क्रैप फैक्ट्री में चल रहा था अवैध धंधा

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के बेला इंडस्ट्रियल एरिया फेज वन स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में पुलिस की रेड बरामद करोड़ों रुपए की शराब बरामदगी के मामले में अब पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. इस मामले में पुलिस ने फैक्ट्री के संचालक सहित कई के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया है. वही स्क्रैप प्लास्टिक फैक्ट्री को सील कर दिया. डीएसपी नगर राघव दयाल ने बताया कि फैक्ट्री से शराब की बरामदगी होने के बाद शराब से जुड़े हुए कई माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई किया जा रहा है. इसी क्रम में फैक्ट्री के संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई किया गया है और जिन शराब माफियाओं के नाम सामने आए है उसके खिलाफ पुलिस दबिश तेज की गई है.

करोड़ों के विदेशी शराब बरामद

डीएसपी टाउन राघव दयाल ने बताया कि बेला इंडस्ट्रियल एरिया फेज वन स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में जिस प्रकार से शराब की बड़ी खेप मंगवा कर उसकी डिलीवरी विभिन्न छोटे वाहनों के द्वारा किया जा रहा था. जिसका उद्भेदन पुलिस ने किया है. इस मामले में पुलिस ने एक पंजाब नंबर की ट्रक सहित कई छोटे वाहनों को जब्त कर लिया है और शराब की इतनी बड़ी खेप मंगवाने वाले शराब माफियाओं की कुंडली भी खंगाली जा रही है. साथ ही शराब कब कहां और किस राज्य से शराब मंगवाई जा रही थी और किस को देनी थी. इसको लेकर के पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है और मामले में पुलिस ने अब अपनी विशेष टीम के द्वारा शराब से जुड़े हुए लोगों को भी लेकर बड़ी कार्रवाई में जुटी हुई है. अभी फिलहाल शराब बरामदगी को लेकर उक्त फैक्ट्री को सील कर ली गई है और इस मामले में आगे की करवाई किए जा रहा है.

स्क्रैप फैक्ट्री में चल रहा था अवैध धंधा

बता दें कि बेला पुलिस ने बेला इंडस्ट्रियल एरिया फेज वन में उक्त फैक्ट्री से 13 हजार से अधिक लीटर विदेशी शराब की खेप को बरामद किया था. जो कि मुजफ्फरपुर के एक स्थान पर अबतक की सबसे बड़ी शराब बरामदगी है. यही नहीं शराब माफिया इंडस्ट्रियल एरिया को शराब की खेप को खपाने का सुरक्षित स्थान बना चुकी है और बेला इंडस्ट्रियल एरिया से दूसरी बार शराब की खेप पकड़ी गई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Corona Update: मुजफ्फरपुर में कोरोना के पांच नए केस की हुई पुष्टि, अलर्ट मोड पर स्वास्थ्य विभाग

Trending news