Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौंदा, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1809820

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौंदा, मौके पर मौत

Muzaffarpur Accident:  बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की चौक की है, जहां ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौंदा, मौके पर मौत

मुजफ्फरपुरः Muzaffarpur Accident:  बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की चौक की है, जहां ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की जुटी भारी भीड़ 
जबकि बाइक चला रहे व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसको इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भेजा गया है. हालांकि मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई.

महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
सूचना मिलने पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने आनन फानन में घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं महिला के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक चला रहे व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसको इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भेजा गया है. 

यह भी पढ़ें- महिला को सांप ने काटा, ससुर ने सांप को ही डिब्बे में कर दिया बंद, फिर...

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
वहीं मौके पर मौजूद सदर थाने के सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई है. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर महिला के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट - मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- पहाड़ियों पर स्थित तेलहर कुंड लोगों को अपनी ओर कर रहा आकर्षित, वादियां मोह रही मन

Trending news