बगहा में ऑटो और ट्रक की टक्कर से पांच लोग घायल, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

बगहा में ऑटो और ट्रक की टक्कर से पांच लोग घायल, पुलिस जांच में जुटी

रेलवे स्टेशन से बगहा बाजार के लिए टेंपो आ रहा था. टेंपो पर 8 लोग सवार थे. जैसे ही टैंपू आगे बढ़ा तो रिमझिम बरसात शुरू हो गई. इसी बीच जैसे ही टेंपो पशु अस्पताल के पास पहुंचा तो ट्रक से टकरा गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि दो ट्रक कई घंटे से नेशनल हाईवे पर खड़ा किया गया था.

बगहा में ऑटो और ट्रक की टक्कर से पांच लोग घायल, पुलिस जांच में जुटी

बगहा : बगहा में तेज रफ्तार ट्रक और टेंपो की टक्कर में करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. दुर्घटना में घायल लोगों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. घायलों में दो की स्थिति गंभीर है. एनएच 727 गोरखपुर से बेतिया मुख्य मार्ग के अनुमंडलीय पशु अस्पताल के सामने नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक में बाइक बचाने के क्रम में टेंपो वाले ने टक्कर मार दिया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैंपू में सवार कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

क्या है पूरा मामला
रेलवे स्टेशन से बगहा बाजार के लिए टेंपो आ रहा था. टेंपो पर 8 लोग सवार थे. जैसे ही टैंपू आगे बढ़ा तो रिमझिम बरसात शुरू हो गई. इसी बीच जैसे ही टेंपो पशु अस्पताल के पास पहुंचा तो ट्रक से टकरा गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि दो ट्रक कई घंटे से नेशनल हाईवे पर खड़ा किया गया था. जिस जगह पर हादसा हुआ है वहां पर लाइट नहीं रहने के कारण अंधेरा था. अंधेरे के कारण टेंपो ड्राइवर को ट्रक नहीं दिखाई दिया. लोगों ने बताया कि ट्रांसपोर्ट वाले ट्रक चालक द्वारा लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ट्रक चालक शराब के नशे में था, जिसके के कारण बेसुध होकर मुख्य सड़क पर ट्रक खड़ा कर दिया गया था. जब तक जांच न हो कुछ भी कहना जल्दीबाजी होगी.

दुर्घटना में ये लोग हुए है घायल
घटना के समय मौजूद लोगों ने सामाजिक कार्यकर्ता अकबर अली के सहयोग से सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. जख्मियों में मस्तानटोला निवासी साजिद खान, मजीद खान, चौतरवा बड़गावं निवासी अभय कुमार, मारवाड़ी टोला निवासी गौरव कुमार, परसौनी निवासी प्रिंस कुमार व अन्य भी शामिल हैं. सभी का प्राथमिक इलाज डॉ. विनय कुमार ने किया. इधर इस मामले में मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस जांच कर रही है. ट्रक और टेम्पू फिलहाल जब्त कर लिया गया है.

ये भी पढ़िए- बिहार में कैबिनेट बैठक हुई समाप्त, कुल 16 एजेंडा पर लगी मुहर

Trending news