Munger News: नेशनल हाईवे पर गड्ढों के कारण आवागमन में परेशानी, हो सकता है बड़ा हादसा
Advertisement

Munger News: नेशनल हाईवे पर गड्ढों के कारण आवागमन में परेशानी, हो सकता है बड़ा हादसा

Bihar News: मुंगेर में इन दिनों बन रहे नेशनल हाईवे पर लगने वाला जाम वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. सड़कों पर कीचड़ और अत्यधिक गड्ढा रहने के कारण वाहन चालकों को वाहन लेकर आवागमन करने में काफी परेशानियां हो रही है.

नेशनल हाईवे

मुंगेर:Bihar News: मुंगेर में इन दिनों बन रहे नेशनल हाईवे पर लगने वाला जाम वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. सड़कों पर कीचड़ और अत्यधिक गड्ढा रहने के कारण वाहन चालकों को वाहन लेकर आवागमन करने में काफी परेशानियां हो रही है. हालत ऐसी हो चुकी है कि वाहनों को स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा कीचड़ से धकेल कर बारी-बारी से निकाला जा रहा है. यह हाल मुंगेर बरियारपुर मुख्य पथ के नौवागढ़ी कंतपुर मोड़ के पास का है. बता दें कि मुंगेर में हेरू दियारा से लेकर घोरघट तक नेशनल हाईवे का कार्य चल रहा है ,जिसके कारण लगभग दो महीने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

नौवागढ़ी कंतपुर  मोड़ के समीप एक तरफ पक्की सड़क बनी हुई है जो कि अधिक ऊंचाई पर है और वह सड़क नया रहने के कारण अभी पूरा नहीं बनने से उस पर वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है. जबकि दूसरी तरफ से वाहनों की आवाजाही हो रही है और इस जगह पर सड़क कच्ची रहने के कारण अत्यधिक कीचड़ और गहरा हो गया है.इस वजह से सड़क पर बड़े वाहनों के अब आवागमन और ओवरलोड वाहनों के आवाजाही होने से सड़क अधिक गड्ढा हो गया है. जिस कारण छोटे-छोटे वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

वर्तमान में इस जगह पर सड़क की हालत ऐसी हो गई है कि वाहनों को स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा धक्का लगाकर बाहर निकाला जाता है. जिससे ग्रामीण भी काफी परेशान हो गए हैं. इस संबंध में स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि सड़क जर्जर रहने के कारण हमेशा दुर्घटना होते रहता है हालांकि अब तक इसमें कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है. क्योंकि पहले ही यात्रियों को वाहन चालकों के द्वारा उतार दिया जाता है लेकिन प्रशासन के द्वारा इसे जल्द से जल्द दुरुस्त किया जाए अन्यथा यहां पर बड़ा हादसा हो सकता है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: पूर्णिया लोकसभा सीट पर जारी जंग के बीच JDU ने पप्पू यादव पर कसा तंज, कहा- जनता पसंद नहीं करती

Trending news