Bihar Crime News: शेखपुरा में चाचा बना हैवान, मधुबनी में युवक ने पत्नी-बच्चों सहित सास को भी उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2244547

Bihar Crime News: शेखपुरा में चाचा बना हैवान, मधुबनी में युवक ने पत्नी-बच्चों सहित सास को भी उतारा मौत के घाट

Bihar Crime News: शेखपुरा में एक कलयुगी चाचा ने अपने भतीजे का हाथ काट डाला, तो मधुबनी में एक युवक ने अपनी पत्नी और बच्चों सहित सास को भी मौत के घाट उतार दिया. इन खबरों से इलाके में हड़कंप मच गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में पुलिस के लाख प्रयासों के बावजूद आपराधिक घटनाओं में लगाम नहीं लग रही है. इसी कड़ी में शेखपुरा और मधुबनी से दिल दहलाने वाली खबरें सामने आई हैं. शेखपुरा में एक कलयुगी चाचा ने अपने भतीजे का हाथ काट डाला, तो मधुबनी में एक युवक ने अपनी पत्नी और बच्चों सहित सास को भी मौत के घाट उतार दिया. इन खबरों से इलाके में हड़कंप मच गया. शेखपुरा की बात करें तो यहां पुराने विवाद को लेकर चाचा हैवान बन गया. उसने धारदार हथियार से अपने भतीजे का हाथ काटकर अलग कर दिय. पीड़ित को आनन-फानन में शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने घायल की स्तिथि चिंताजनक देखते हुए उसे पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

घटना शेखपुरा जिले के चेवाड़ा थानां क्षेत्र के बरारीबीघा गांव की है. बताया जा रहा है कि पुराने विवाद में बदले की भावना से चाचा ने अपने भतीजे का हाथ काट दिया. घायल की पहचान बरारी बीघा गांव निवासी अशोक चौहान के 22 वर्षीय बेटे विक्रम कुमार के रूप में की गई. बताया जाता है कि घायल युवक अपने पिता के साथ शनिवार (11 मई) को ही पंजाब के जालंधर से गांव आया था. घायल के पिता अशोक चौहान जलंधर में कबाड़ी की दुकान चलाते है. फिलहाल पीड़ित पिता की ओर से स्थानीय थाना को घटना की जानकारी दी गई है. 

ये भी पढ़ें- नवादा में हैवानियत की हद पार, युवक को पहले पीटा फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

उधर मधुबनी में एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों सहित सास को भी मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि युवक हैवान बन गया था और उसने अपने मासूम बच्चों और पत्नी सहित सास की हथौड़े से पीट-पीट कर हत्या कर दी. घर में अपने दादी के साथ सो रहे सुहानी और सचिन ने अनाज रखने वाले कोठि के कोने में छिपकर जान बचाने में कामयाब रहा. सुहानी और सचिन ने बताया कि हम दोनों अपने दादी, दीदी और दोनों बहनों को हत्या करते देखा खुद को बचने के लिए छुपकर खामोश रहे नहीं तो हमलोगों को भी मार डालता. ये वारदात झंझारपुर थाना क्षेत्र के सुखेत स्थित बरिशलाल चौक की है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पवन कुमार महतो घर से फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: बेगूसराय में नाबालिग की गोली मारकर हत्या, पब्जी खेलने के दौरान हुआ हादसा

सुबह घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में दहशत फैल गई. मृतक की पहचान 60 वर्षीय प्रमिला देवी, 25 वर्षीय हिरण देवी, 4 वर्षीय प्रिया कुमारी और 5 महीने की प्रीति कुमारी के रूप में हुई है. घटनास्थल पर सबसे पहले 112 नंबर की पुलिस पहुंची. उसके बाद झंझारपुर थाना, आरएस थाना और लखनौर थाना भी पहुंची. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे झंझारपुर डीएसपी पवन कुमार ने बारीकी से घटना के बारे में तहकीकात की. झंझारपुर डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि FSL की टीम की मदद से जांच की जाएगी.

Trending news