Karakat Loksabha Seat: काराकाट के मुस्लिम किसे देंगे वोट? पवन सिंह पर सबकी नजर
Advertisement

Karakat Loksabha Seat: काराकाट के मुस्लिम किसे देंगे वोट? पवन सिंह पर सबकी नजर

Karakat Loksabha Seat: मुस्लिम मतदाता ने कहा कि पवन सिंह कलाकार हैं. वह अपने काला से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. वह राजनीति में आ रहे हैं, तो यह अच्छी बात है. बता दें कि पवन सिंह ने 10 अप्रैल को लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की. पवन सिंह उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ काराकाट से चुनाव लड़ेंगे. अब माना जा रहा है कि यहां पर चुनावी मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है. 

काराकाट के मुस्लिम किसे देंगे वोट?

Karakat Loksabha Seat: बिहार की काराकाट लोकसभा सीट इन दिनों में सबसे हॉट चुनावी क्षेत्र बना हुआ है. जब से भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ने यहां से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. तब काराकाट सीट को लेकर पूरे देश में चर्चा हो रही है. माना जा रहा है कि इस सीट पर त्रिकोणीय चुनावी मुकाबला हो सकता है. खैर, इस पर ऑर्टिकल के अंत में जानेंगे, सबसे पहले जानने की कोशिश करते हैं कि काराकाट के मुस्लिम मतदाता किसे वोट करेंगे. वह पवन सिंह को वोट देंगे या फिर किसी अन्य प्रत्याशी को चाहते हैं.

काराकाट के मुस्लिम मतदाता किसे वोट करेंगे इस पर उन्होंने खुलकर कुछ नहीं कहा है. हां, ये बात जरूर कही है कि पवन सिंह प्रचार करने आए और अपनी बात रखें. अगर उनकी बातों में भरोसा दिखता है तो वह सोचेंगे. मुस्लिम मतदाता ने कहा कि पवन सिंह कलाकार हैं. वह अपने काला से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. वह राजनीति में आ रहे हैं, तो यह अच्छी बात है.

बता दें कि पवन सिंह ने 10 अप्रैल को लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की. पवन सिंह उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ काराकाट से चुनाव लड़ेंगे. अब माना जा रहा है कि यहां पर चुनावी मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है. एनडीए गठबंधन से काराकट लोकसभा सीट से उपेंद्र कुशवाहा लड़ रहे हैं, तो महागठबंधन की तरफ से काराकाट सीट सीपीआई (ML) के राजा राम सिंह प्रत्याशी हैं. मिली जानकारी के अनुसार, पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट पर चुनाव मैदान में निर्दलीय कैंडिडेट के तौर पर उतरेंगे. 

यह भी पढ़ें:काराकाट की जनता के लिए जान हाजिर है, पवन सिंह ने वीडियो शेयर कर लोगों का छू लिया दिल

दरअसल, बीजेपी के उम्मीदवारों की पहली सूची में पवन सिंह का नाम शुरू में रखा गया था. हालांकि, पवन सिंह आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने के अपने फैसले के पीछे का कारण नहीं बताया था, लेकिन उनकी उम्मीदवारी की टीएमसी ने आलोचना की थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनके कुछ गाने असभ्य थे. उन्हें बीजेपी ने अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ खड़ा किया था, जो वर्तमान में आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस के सांसद हैं.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:अब मोदी के दीवाने नहीं रहे पवन सिंह, बदल दिया फेसबुक प्रोफाइल

Trending news