Lok Sabha Chunav 2024: लालू यादव के फुहड़पन के कारण बिहार का बना मजाक : विजय कुमार सिन्हा
Advertisement

Lok Sabha Chunav 2024: लालू यादव के फुहड़पन के कारण बिहार का बना मजाक : विजय कुमार सिन्हा

Lok Sabha Chunav 2024:लालू यादव की बेटी मीसा भारती के बयान के सवाल पर विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि उनका पूरा परिवार एक भी सीट नहीं जीत पाएगा. लालू यादव के परिवारवाद की जिम्मेदारी इस चुनाव में समाप्त हो जाएगी.

विजय सिन्हा, डिप्टी सीएम, बिहार

Lok Sabha Chunav: राजद प्रमुख लालू यादव की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी पर सवाल उठाए जाने के बाद भाजपा हमलावर हो गई है. भाजपा नेता और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि लालू यादव राजनीति में हंसाने वाले लोग हैं और उनके फुहड़पन के कारण बिहार जैसे राज्य का मजाक बन गया है.

उन्होंने आगे कहा कि बिहारी को मजाक बनाया है, जिसको पूरा देश ही नहीं दुनिया गंभीरता से लेती है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक-एक शब्द को विश्व गंभीरता से लेता है. पीएम मोदी भारत को आज पांचवी आर्थिक शक्ति से तीसरी आर्थिक शक्ति की ओर ले जा रहे हैं. देश की आजादी के समय बिहार नंबर वन था, उसे लालू यादव ने अंतिम पायदान पर पहुंचा दिया.

यह भी पढ़ें:Rohini Acharya: रोहिणी आचार्य ने इस नेता को बताया 'बेवकूफ', बीजेपी ने किया पलटवार

उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव के कारण बिहार के नौजवानों को मजदूरी के लिए पलायन को मजबूर होना पड़ा. बिहार की बर्बादी और बिहार के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले लालू यादव बोलने का नैतिक अधिकार खो चुके हैं. हर बिहारी ऐसे लोगों के कारण कहीं ना कहीं शर्मसार होता है.

यह भी पढ़ें:ब्राह्मण कार्ड खेल सकती है कांग्रेस, डा. संजय जायसवाल का खेल बिगाड़ सकते हैं मनीष

लालू यादव की बेटी मीसा भारती के बयान के सवाल पर विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि उनका पूरा परिवार एक भी सीट नहीं जीत पाएगा. लालू यादव के परिवारवाद की जिम्मेदारी इस चुनाव में समाप्त हो जाएगी.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news