Rahul Gandhi Bihar Visit: 35 दिन बाद आज फिर बिहार आ रहे राहुल गांधी, करेंगे 3 ताबड़तोड़ रैलियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2265402

Rahul Gandhi Bihar Visit: 35 दिन बाद आज फिर बिहार आ रहे राहुल गांधी, करेंगे 3 ताबड़तोड़ रैलियां

Rahul Gandhi Bihar Visit: बिहार में राहुल आज सातवें चरण की तीन संसदीय सीटों पर जनसभाएं करेंगे. बिहार कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने उनके पूरे कार्यक्रम की जानकारी दी है.

राहुल गांधी

Rahul Gandhi Bihar Visit: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तकरीबन 35 दिन बाद आज (सोमवार, 27 मई) एक बार फिर से बिहार आ रहे हैं. बिहार में राहुल आज सातवें चरण की तीन संसदीय सीटों पर जनसभाएं करेंगे. उनकी पहली जनसभा पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के खुसरूपुर में होनी है, जहां वह कांग्रेस प्रत्याशी अंशुल अविजित के लिए वोट मांगेंगे. इसके बाद वह पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के कृषि फार्म दरियापुर पालीगंज में राजद प्रत्याशी और लालू यादव की बेटी मीसा भारती के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी तरह से तीसरी रैली आरा लोकसभा सीट पर माले प्रत्याशी सुदामा प्रसाद के पक्ष में करेंगे. इसकी जानकारी बिहार कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने दी. 

उन्होंने बताया कि राहुल गांधी की जनसभा में महागठबंधन के अन्य नेताओं में राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी और माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य भी मौजूद रहेंगे. इस तरह से लोकसभा चुनाव के अंतिम दौर में महागठबंधन एकजुट नजर आएगा और अपनी ताकत का प्रदर्शन करेगा. हालांकि, इससे पहले छठे चरण तक एक मंच पर महागठबंधन के सभी नेता एकसाथ नहीं दिखाई दिए. खुद राहुल गांधी को बिहार का दूसरा दौरा करने में 35 दिन लग गए. वह इससे पहले उन्होंने 20 अप्रैल को भागलपुर में आए थे. वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी दो महीने के अंदर 9 बार बिहार आ चुके हैं. वह लगातार हर चरण में बिहार आते रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- PM मोदी के मुजरा वाले बयान पर विरोधियों ने बोला हमला, RJD बोली- यह गैंगस्टर की जुबान

अब राहुल गांधी के बिहार दौरे पर विरोधियों ने तंज कसा है. उनका कहना है कि आखिरी चरण से पहले आखिरकार कांग्रेसियों को राहुल गांधी के दर्शन एक बार फिर से होने जा रहे हैं. लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने तो कांग्रेस और राहुल गांधी पर बिहार की अनदेखी करने का आरोप लगाया है. चिराग ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने 6 चरण तक बिहार और बिहारी की अनदेखी की है. राहुल गांधी ने सातवें चरण में बिहार के लोगों की सुध लेने की कोशिश की है. आखिरी वक्त में आने वाले लोगों का बिहार की जनता समर्थन नहीं करेगी. 

Trending news