NEET Paper Leak Case: कोर्ट ने 2 आरोपियों को सीबीआई की रिमांड पर भेजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2309144

NEET Paper Leak Case: कोर्ट ने 2 आरोपियों को सीबीआई की रिमांड पर भेजा

NEET Paper Leak Case:  शास्त्री नगर थाने की पुलिस 13 की गिरफ्तारी के बाद एसआईटी (sit) की टीम और झारखंड देवघर से पांच लोगों की गिरफ्तारी नीट पेपर लीक मामले में हुई थी. इसके बाद सिविल कोर्ट के adj5 में यह पूरा मामला चल रहा था. वहीं, इस मामले में सीबीआई के हस्तक्षेप के बाद यह पूरा मामला सीबीआई की विशेष अदालत में स्थानांतरित कर दिया गया है.

नीट पेपर लीक मामला

NEET Paper Leak Case: नीट पेपर लीक मामले में 26 जून, 2024 दिन बुधवार को सीबीआई विशेष नायायिक दंडाधिकारी हर्ष वर्धन सिंह की बेंच में सुनवाई पूरी हुई. सीबीआई ने आरोपीतों को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्ज़ी दी थी, इसे कोर्ट की तरफ से मंजूरी मिली. आरोपी चिंटू कुमार और मुकेश कुमार को सीबीआई रिमांड पर न्यायालय ने भेजा. इन दोनों की रिमांड सीबीआई मिल गईं. अब सीबीआई इनसें आगे की पूछताछ रिमांड पर लेके करेगी. 

बता दें कि शास्त्री नगर थाने की पुलिस 13 की गिरफ्तारी के बाद एसआईटी (sit) की टीम और झारखंड देवघर से पांच लोगों की गिरफ्तारी नीट पेपर लीक मामले में हुई थी. इसके बाद सिविल कोर्ट के adj5 में यह पूरा मामला चल रहा था. वहीं, इस मामले में सीबीआई के हस्तक्षेप के बाद यह पूरा मामला सीबीआई की विशेष अदालत में स्थानांतरित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:Neet Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में हजारीबाग पहुंची CBI, OASIS स्कूल के प्रिंसिपल से की घंटों पूछताछ

ओएसिस स्कूल में सीबीआई की टीम
वहीं, नीट पेपर लीक मामले में हजारीबाग का नाम आने के बाद सीबीआई की टीम 26 जून को हजारीबाग पहुंची. ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल सह एनटीए के सिटी कोऑर्डिनेटर से उनके घर में पूछताछ करने के बाद उनको लेकर स्कूल पहुंची है. जहां आगे की कार्रवाई की जा रही है. हजारीबाग के ओएसिस स्कूल में सीबीआई जांच मामले में दो गाड़ी और स्कूल के अंदर गई हैं. अब कुल 8 सदस्य टीम जांच कर रही है.

Trending news