Bhagalpur: कैदी गाड़ी ने एक कार में मारी दो बार टक्कर, डीएसपी ने कहा, कोई बड़ी बात नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2309187

Bhagalpur: कैदी गाड़ी ने एक कार में मारी दो बार टक्कर, डीएसपी ने कहा, कोई बड़ी बात नहीं

Bhagalpur News: कुर्सेला निवासी रवि रमन फोन लेने भागलपुर आया था, तभी कचहरी चौक पर प्रशासनिक अमले के काफिले के लिए यात्री वाहनों को रोक दिया गया. इसके बाद पीछे से आयी पुलिस बल वाहन ने दो बार जोरदार टक्कर मारी, जिससे युवक को गुस्सा आ गया. 

भागलपुर में पुलिस बल वाहन ने कार में दो दो बार मारी टक्कर

Bhagalpur: भागलपुर के कचहरी चौक पर कुर्सेला निवासी युवक की कार में पुलिस की कैदी वाहन ने टक्कर मार दी. पुलिस वाहन ने युवक के कार में दो बार टक्कर मारी. इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ. इस बीच बचाव के लिए यातायात डीएसपी आशीष सिंह पहुंचे. उन्होंने मामले को हंगामा शांत कराया, लेकिन गलती युवक की बता दी. 

कुर्सेला निवासी रवि रमन फोन लेने आया था भागलपुर 

दरअसल, कुर्सेला निवासी रवि रमन फोन लेने भागलपुर आया था, तभी कचहरी चौक पर प्रशासनिक अमले के काफिले के लिए यात्री वाहनों को रोक दिया गया. इसके बाद पीछे से आयी पुलिस बल वाहन ने दो बार जोरदार टक्कर मारी, जिससे युवक को गुस्सा आ गया. 

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: बिहार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा, सभी को साथ लेकर चलेंगे ओम बिरला

युवक गाड़ी डैमेज का हर्जाना भरने की मांग पर अड़े रहे

इस घटना के बाद वहां हंगामा हो गया. युवक गाड़ी डैमेज का हर्जाना भरने की मांग पर अड़े रहे. मौके पर पहुंचे ट्रैफिक डीएसपी आशीष सिंह ने कहा कि हमने उन्हें कहा क्या हर्जाना लगेगा भरा जाएगा, लेकिन युवक है गुस्सा हो जाता है. यह भी सही नहीं है. यह कोई बड़ी बात नहीं थी. ऐसा हो जाता है. डीएसपी को यह बात सामान्य लगी, सोचिए पुलिस की गाड़ी में टक्कर होती तो क्या डीएसपी के यही बोल होते?

रिपोर्ट:अश्वनी कुमार

यह भी पढ़ें:Tender Politics: पीएचईडी विभाग में हुए 826 करोड़ के रद्द टेंडर पर जारी राजनीति, मंत्री नितिन बोले- 'निश्चित रूप से इस पर होगी कार्रवाई'

Trending news