'दूध का दूध और पानी का पानी...', JDU ने नीट मामले की जांच को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2309225

'दूध का दूध और पानी का पानी...', JDU ने नीट मामले की जांच को लेकर कही ये बड़ी बात

JDU leader Shravan Kumar: बिहार सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जब हम लोग सार्वजनिक कार्यक्रम में होते हैं तो कई लोग फोटो खिंचवाने आते हैं. मेरे साथ भी उनकी तस्वीर है, तो इसका मतलब क्या है? 

दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा : जेडीयू

NEET Paper Leak Case: देश में नीट पेपर लीक मामले को लेकर छात्रों में आक्रोश है. जांच के दौरान इसके तार बिहार से जुड़े होने के बाद सियासत भी जमकर हो रही है. जेडीयू और आरजेडी के नेता एक दूसरे पर लगातार हमला कर रहे हैं. इस मामले में नालंदा के संजीव मुखिया का नाम सामने आया है. उसकी पत्नी ममता कुमारी की जेडीयू नेताओं के साथ फोटो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है. आरजेडी के नेता इसे लेकर जेडीयू को जमकर घेर रहे हैं, जिस पर बिहार सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने पलटवार किया है.

उन्होंने कहा कि जब हम लोग सार्वजनिक कार्यक्रम में होते हैं तो कई लोग फोटो खिंचवाने आते हैं. मेरे साथ भी उनकी तस्वीर है, तो इसका मतलब क्या है ? मामले की निष्पक्ष जांच होने के बाद सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. हमारी सरकार सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर कारवाई करेगी.

दरअसल, नीट पेपर मामले के मुख्य आरोपी संजीव मुखिया की पत्नी ममता देवी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई. जिसमें उनके साथ चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर समेत कई जेडीयू नेता नजर आए.

इसे लेकर आरजेडी की प्रवक्ता कंचन यादव ने भाजपा और जेडीयू पर हमला किया. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, नीट पेपर के आरोपी संजीव मुखिया की पत्नी के साथ प्रशांत किशोर. पेपर लीक मामले के तार जेडीयू और एनडीए से जुड़ रहे हैं इसकी जांच कब होगी?

यह भी पढ़ें: NEET Paper Leak Case: कोर्ट ने 2 आरोपियों को सीबीआई की रिमांड पर भेजा

गौरतलब है कि नीट मामले की प्रारंभिक जांच बिहार की आर्थिक अपराध शाखा ने की है. जांच के दौरान इसके तार नालंदा से जुडे़ मिले, जिसके बाद कई आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. ईओयू की टीम ने लगभग दो हजार पन्नों की रिपोर्ट केंद्र सरकार को सौंप दी है. पूछताछ के लिए सीबीआई की टीम जेल में बंद आरोपियों को रिमांड में लेने की प्रक्रिया कर रही है.

इनपुट:आईएएनएस

Trending news