'बिहार का भविष्य है चिराग', क्या पीएम मोदी ने 25 के चुनाव के लिए इशारा कर दिया?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2246744

'बिहार का भविष्य है चिराग', क्या पीएम मोदी ने 25 के चुनाव के लिए इशारा कर दिया?

PM on Chirag Paswan: हाजीपुर में पीएम मोदी ने मंच से कहा कि एक सांसद के रूप में चिराग पूरी तरह सफल हैं. बिहार का सच्चा प्रतिनिधि है, बिहार का भविष्य है चिराग. इसलिए जब आप चिराग को वोट देंगे तो ये सीधे-सीधे मोदी के खाते में जाएगा.

पीएम नरेंद्र मोदी

Bihar Lok Sabha Chunav: पीएम मोदी बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए लगातार रैली कर रहे हैं. वह जनता को संबोधित कर रहे हैं और विपक्ष पर हमला बोल रहे हैं. हाजीपुर में चिराग पासवान के समर्थन में रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने दिवंगत रामविलास पासवान को याद किया. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. साथ ही आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को निशाने पर रखा. वहीं, रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने चिराग पासवान की खूब तारीफ की. 

पीएम मोदी ने मंच से कहा कि एक सांसद के रूप में चिराग पूरी तरह सफल हैं. बिहार का सच्चा प्रतिनिधि है, बिहार का भविष्य है चिराग. इसलिए जब आप चिराग को वोट देंगे तो ये सीधे-सीधे मोदी के खाते में जाएगा.

हाजीपुर में पीएम मोदी ने कहा कि मैं यहां आया हूं रामविलास जी का कर्ज चुकाने के लिए. मेरे अनन्य साथी रहे हैं रामविलास जी. मुझे मालूम है कि यहां का परिणाम आपने तय कर लिया है. चिराग जब पहली बार पार्लियामेंट में आए तो मैं इतना ही जानता था कि ये रामविलास जी के बेटे हैं. लेकिन इनके व्यवहार में रामविलास के बेटे होने का कोई गुरूर नहीं था. इसका क्रेडिट मैं इनकी माताजी को देता हूं. इनमें गुरूर का नामोनिशान नहीं है.

यह भी पढ़ें:मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- अमीरों के कर्ज माफ कर दिए

दरअसल, पीएम मोदी ने 13 मई, 2024 दिन सोमवार को हाजीपुर में लोजपा-रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान के लिए कुतुबपुर में सभा को संबोधित किया. अब तक दो बार जमुई से सांसद रहे चिराग पहली बार अपने पिता रामविलास पासवान की सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. हाजीपुर के बाद पीएम मोदी मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा मैदान में बीजेपी कैंडिडेट राजभूषण निषाद के लिए रैली को संबोधित करेंगे. 

Trending news