‘बेटियों पर थी हमले की तैयारी’, सीता सोरेन ने देवरानी कल्पना पर गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2260709

‘बेटियों पर थी हमले की तैयारी’, सीता सोरेन ने देवरानी कल्पना पर गंभीर आरोप

Sita Soren: सीता सोरेन ने अपनी देवरानी कल्पना सोरेन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटियों पर हमले की तैयारी थी. ईंट-पत्थर लेकर लोग पहले से मौजूद थे.

सीता सोरेन (फाइल फोटो)

दुमका: झारखंड के दुमका से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी सीता सोरेन ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हेमंत सोरेन की पत्नी यानी अपनी देवरानी कल्पना सोरेन पर गंभीर आरोप लगाए. सीता सोरेन ने कहा कि उनकी बेटियां जयश्री सोरेन और राजश्री सोरेन बुधवार को जब जामताड़ा जिले के टेस जोरिया गांव में चुनाव प्रचार के लिए गई थीं तो वहां उन पर ईंट-पत्थरों से हमले की तैयारी की गई थी. इसके पीछे कल्पना सोरेन हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीता सोरेन की बेटी जयश्री सोरेन भी मौजूद रहीं.

उन्होंने कहा कि जब वे तय कार्यक्रम के अनुसार जोरिया गांव पहुंची तो वहां के स्थानीय विधायक एवं झारखंड विधानसभा के स्पीकर रबींद्रनाथ महतो के बेटे के साथ कुछ लोग ईंट-पत्थरों के साथ साथ खड़े थे. उनकी मंशा हम दोनों पर हमले की थी. इसे समझते ही हम दोनों बहनें वहां से निकल गईं. हमारे साथ नाला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता सत्यानंद झा बाटुल भी थे. हमें पता है कि हमारी चाची कल्पना सोरेन हम पर हमला करवाना चाहती थीं. वह हमें चुनाव प्रचार से रोकना चाहती हैं.

जयश्री सोरेन ने कहा कि चाची को मैं बता देना चाहती हूं कि मैं दुर्गा सोरेन की बेटी और शिबू सोरेन की पोती हूं. मैं डरने वाली नहीं हूं. सीता सोरेन ने कहा कि चुनाव प्रचार में हमें मिल रहे समर्थन से झारखंड मुक्ति मोर्चा के लोग घबरा गए हैं और हिंसा पर उतारू हैं. उन्होंने बताया कि जामताड़ा के एसपी को घटना की जानकारी देते हुए सुरक्षा की मांग की गई है. हम उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने जा रहे हैं.बता दें कि सीता सोरेन ने मार्च महीने में झारखंड मुक्ति मोर्चा छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने के बाद भी हेमंत सोरेन सहित पूरे परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि उनके पति दुर्गा सोरेन की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी. उन्होंने इसकी जांच कराने की मांग की थी, लेकिन उनकी बात नहीं सुनी गई.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Rabri Devi: राबड़ी देवी ने शुरू किया मीसा भारती के लिया प्रचार, कहा- इस बार बदलाव तय

Trending news