Lok Sabha Chunav 2024: सुगौली में सीएम योगी की सुरक्षा में चूक, मोतिहारी में चुनाव कराने आई बस की टंकी से डीजल चोरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2260880

Lok Sabha Chunav 2024: सुगौली में सीएम योगी की सुरक्षा में चूक, मोतिहारी में चुनाव कराने आई बस की टंकी से डीजल चोरी

Lok Sabha Chunav 2024: मोतिहारी में सीएम योगी आदित्यनाथ की सभा में सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही देखने को मिली. योगी आदित्यनाथ ब्लैक कैट कमांडो से घिरे मंच पर भाषण दे रहे थे तभी एक युवक पुलिस की तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के करीब पहुंच गया.

Lok Sabha Chunav 2024: सुगौली में सीएम योगी की सुरक्षा में चूक, मोतिहारी में चुनाव कराने आई बस की टंकी से डीजल चोरी

Bihar Lok Sabha Chunav: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली में भारी सुरक्षा चूक देखने को मिली. जब सीएम योगी मोतिहारी के सुगौली में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी एक युवक सुरक्षा घेरा को तोड़ते हुए मंच तक पहुंच गया था. हालांकि, वहां मौजूद पुलिसकर्मी में युवक को पकड़ लिया. वहीं, दूसरी तरफ लोकसभा चुनाव कराने फोर्स को लेकर आई बस की टंकी से मोतिहारी में चोरों ने तेल पर हाथ साफ कर दिया. 

मोतिहारी में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करवाने के लिए जिला प्रशासन चाक चौबंद होने का दावा कर रही है. कई जगहों पर चेकपोस्ट लगाया गया है पूरी कवायद और कोशिश इस बात को लेकर है कि अपराधी और शरारती तत्व मतदान के दिन कोई खलल डालने में सफल ना हो सके. वहीं, मोतिहारी में मतदान 25 तारीख को है पर सुरक्षा व्यवस्था की कमी अभी से ही दिखने लगी है. सुरक्षित और शांतिपूर्ण लोकसभा चुनाव कराने पारा मिल्ट्री फोर्स के जवान को लेकर एक बस रामगढ़वा आई.

बस ड्राइवर के अनुसार, चोरों ने 115 लीटर डीजल चोरी कर लिया. ये बस मधुबनी से फोर्स को लेकर रामगढ़वा के रघुनाथपुर हाई स्कूल में पहुंची है. उसी रात चोरों ने बस की टंकी पर हाथ साफ कर दिया और एक रात में बस की पूरी टंकी खाली कर दिया. बस हाई स्कूल के बाहर सड़क के किनारे खड़ी थी. जबकि, ड्राइवर बस में सो रहा था और स्कूल के अंदर सैकड़ों फोर्स थे. फिर भी चोरों ने हिम्मत दिखाई और सारा तेल चोरी कर लिया. 

यह भी पढ़ें:झारखंड में छठे फेज में चार सीटों पर मतदान, ‘इंडिया’ और एनडीए गठबंधन की टक्कर

रामगढ़वा की घटना चोरों के हिम्मत की बस एक बानगी है. सुरक्षा व्यवस्था की लापरवाही योगी आदित्यनाथ के सभा में भी देखने को मिली है. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन योगी आदित्यनाथ मोतिहारी के सुगौली में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. मंच पर योगी आदित्यनाथ ब्लैक कैट कमांडो से घिरे मंच पर भाषण दे रहे थे तभी एक युवक पुलिस की तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के करीब पहुंच गया. हालांकि, मंच के नीचे तैनात पुलिस ने फुर्ती दिखाया और युवक को पकड़ लिया. 

रिपोर्ट: पंकज कुमार

Trending news