Karakat Loksabha Seat: 'आशीर्वाद मांगे पवनवां', पवन सिंह ने खुद के चुनाव प्रचार के लिए गाया गाना
Advertisement

Karakat Loksabha Seat: 'आशीर्वाद मांगे पवनवां', पवन सिंह ने खुद के चुनाव प्रचार के लिए गाया गाना

Karakat Loksabha Seat: पवन सिंह ने अपने खुद के चुनावी प्रचार के लिए जो गाना रिलीज किया है. उस गाने के लिरिक्स आईल काराकाट तोहर पवनवा, मांगेला घूमी घूमी आशीर्वाद है. पवन सिंह और शिवानी सिंह ने इस चुनावी गाने को मिलकर गाया है.

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Karakat Loksabha Seat: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह काराकाट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. वह लागातार जनता से जुड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. अब भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने खुद अपना चुनावी गाना जारी किया है. इस गाने के जरिए पवन सिंह अपने चुमाव प्रचार अभियान को और तेज करना चाह रहे हैं. वैसे भी पवन सिंह को कौन नहीं जानता है, लेकिन जानने और वोट पाने में जमीन आसमान का फर्क होता है. इसलिए प्रत्याशी क्षेत्र के लिए क्या करेंगे इसको जनता को बताते हैं. साथ ही उसने कनेक्ट होने के लिए चुनाव प्रचार करते हैं.

पवन सिंह ने अपने खुद के चुनावी प्रचार के लिए जो गाना रिलीज किया है. उस गाने के लिरिक्स आईल काराकाट तोहर पवनवा, मांगेला घूमी घूमी आशीर्वाद है. पवन सिंह और शिवानी सिंह ने इस चुनावी गाने को मिलकर गाया है. 'आशीर्वाद मांगे पवनवां' गाना पवन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

'आशीर्वाद मांगे पवनवां' गाने के लिरिक्स दीपक सिंह ने लिखे हैं. जबाकि, म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. यह गाना पवन सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 17 अप्रैल, 2024 दिन बुधवार को अपलोड किया गया है.

यह भी पढ़ें:Land For Job स्कैम के समय तेजस्वी नाबालिग थे तो आज लोगों की जमींने लौटा दें: जदयू

इस गाना वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 1st time Voter और सबसे पहला वोट पवन सिंह को देने का मौका मिल गया. वहीं, दूसरे ने यूजर ने लिखा कि मैं काराकाट लोकसभा क्षेत्र से हूं मैं पूरा समर्थन करूंगा पवन भैया को स्वागत है.

एक और यूजर ने लिखा कि काराकाट देव रूपी जनता से निवेदन है कि जो हमारे भोजपुरी समाज के हर एक Emotion का ख्याल रखता आया है वो शख्स यानी पवन सिंह भैया आप ही के लोकसभा से चुनाव लड़ रहे है. पहली बार उनको आपसब काराकाट जनता से या बोले अपने भोजपुरिया माटी से कुछ मांग रहे है. हम भोजपुरी श्रोताओं को काराकाट के पूरी जनता से उम्मीद है कि उन्हें दिल से आशीर्वाद और प्यार देंगे.

यह भी पढ़ें:Karakat Loksabha Seat: काराकाट के मुस्लिम किसे देंगे वोट? पवन सिंह पर सबकी नजर

Trending news