Mujra Statement: PM मोदी के 'मुजरा' वाले बयान पर विरोधियों ने बोला हमला, RJD बोली- यह गैंगस्टर की जुबान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2264526

Mujra Statement: PM मोदी के 'मुजरा' वाले बयान पर विरोधियों ने बोला हमला, RJD बोली- यह गैंगस्टर की जुबान

PM Modi Mujra Statement: मनोज झा ने कहा कि वह (नरेंद्र मोदी) देश के प्रधानमंत्री हैं, लेकिन कह रहे हैं कुछ भी हो जेल भेजकर रहेंगे. राजद नेता ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने संविधान नहीं पढ़ा है और अंड-संड बोलते हैं. 

मनोज झा

PM Modi Mujra Statement: लोकसभा चुनाव भले ही अब समाप्ति की ओर है, लेकिन सिसायी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है. बिहार की सियासी गर्मी को पीएम मोदी ने शनिवार (25 मई) को उस वक्त बढ़ा दिया जब विपक्षी गठबंधन पर मुस्लिम वोट बैंक के लिए ‘गुलामी’ और ‘मुजरा’ करने का आरोप लगाया. पीएम मोदी के 'मुजरा' वाले बयान से विपक्षी गठबंधन के नेता भड़क उठे हैं और पीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पीएम मोदी के इस बयान की निंदा करते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री की भाषा नहीं हो सकती. उन्होंने कगा कि यह गैंगस्टर की जुबान है. यह लठैत की भाषा है. मुखिया-सरपंच के चुनाव में भी इस तरह की बात नहीं होती हैं.

मनोज झा ने कहा कि वह (नरेंद्र मोदी) देश के प्रधानमंत्री हैं, लेकिन कह रहे हैं कुछ भी हो जेल भेजकर रहेंगे. राजद नेता ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने संविधान नहीं पढ़ा है और अंड-संड बोलते हैं. यह अशोभनीय टिप्पणी की गई है. प्रधानमंत्री होकर वह मुजरा जैसे शब्द का प्रयोग कर रहे हैं. वहीं इस मामले में समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने बकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पीएम मोदी पर हमला बोला. सिब्बल ने कहा कि मैं क्या कहूं इसके बारे में. वो इस पद पर बैठे हुए हैं, जिसकी एक अपनी गरिमा है. उनका स्टेटस पद से जुड़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर देखिए कितनी आलोचना हो रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: 'तेजस्वी अभी बच्चे हैं, मोदी की शरण में जाकर सीखने की जरूरत...', RJD नेता पर BJP का पलटवार

सिब्बल ने आगे कहा कि किसी भी नेता को इस तरह बात करना अच्छा नहीं है. आप मुजरे की बात करते हो, इसमें महिलाओ का भी अपमान है. पीएम की बात छोड़ो एक काउंसलर को भी ऐसा नहीं बोलना चाहिए. आप विकसित भारत इस तरह से नहीं ला सकते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है कि इसमें चुनाव आयोग कुछ नहीं करेगा. वो बिहार में कह रहे हैं कि चुनाव के बाद तेजस्वी यादव को जेल भेजेंगे. ये कैसे भेज सकते हैं? इनको कैसे पता? इनके इशारों पर ऐजेंसिया चल रही हैं.

Trending news