PM मोदी की तारीफ के बाद मनेर के लड्डू की डिमांड बढ़ी, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दे डाले ऑर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2266088

PM मोदी की तारीफ के बाद मनेर के लड्डू की डिमांड बढ़ी, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दे डाले ऑर्डर

Patna News: पूर्व विधायक श्रीकांत निराला ने दावा किया है कि हम लोग इतनी लड्डू की आर्डर दिए हैं कि लड्डू बनाने के लिए दूसरे राज्य से कारीगर भी बुलाना पड़ रहा है. उन्होंने सभी दुकानों में सैकड़ो कुंतल मनेर के लड्डू का ऑर्डर दे डाला है. 

लड्डू

Patna News: पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में पीएम मोदी ने मनेर के लड्डू की तारीफ की थी. जिसके बाद भाजपाइयों में मनेर के लड्डू को लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है. भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत की इतनी ज्यादा उम्मीद है कि अभी से मनेर के लड्डू की एडवांस बुकिंग कर रहे हैं. पूर्व विधायक श्रीकांत निराला ने मनेर की सभी दुकानों में सैकड़ो कुंतल लड्डू का ऑर्डर दे डाला है. जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी द्वारा तारीफ किए जाने के बात लड्डुओं की डिमांड काफी बढ़ गई है. डिमांड इतनी बढ़ गई है कि दुकानदार अब लड्डू का आर्डर लेने से इनकार करते दिखाई दे रहे हैं.

वहीं पूर्व विधायक श्रीकांत निराला ने दावा किया है कि हम लोग इतनी लड्डू की आर्डर दिए हैं कि लड्डू बनाने के लिए दूसरे राज्य से कारीगर भी बुलाना पड़ रहा है. अब देखने वाली बात है कि यह तमाम ऑर्डर दी हुई लड्डू बीजेपी के प्रत्याशी के जीत के बाद बढ़ती है या राजद के प्रत्याशी के जीत के बाद, क्योंकि रजत प्रत्याशी मीसा भारती ने भी इस बात का दावा किया है कि मोदी के कार्यकर्ता द्वारा बनाए गए लड्डू इंडिया गठबंधन के जीत के खुशी में बांटा जाएगा. पार्टियों की अलग-अलग जीत का दावा है पर मनेर में लड्डू व्यवसाय में भी इस बात को लेकर खुशी की लहर है कि विश्व प्रसिद्ध मंदिर के लड्डू की तारीफ प्रधानमंत्री ने मंच से की.

ये भी पढ़ें- Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह ने मंच पर उतरा कुर्ता, फिर जो हुआ देखते रह गए सब

पीएम मोदी के मनेर के लड्डू वाले बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि मनेर का लड्डू पहले से फेमस है और निश्चित रूप से वहां के लोग लड्डू खाएंगे. उन्होंने कहा कि मनेर के लोग ही इस बार लड्डू खाएंगे. इस बार पटना और दानापुर का लोग कम खाएंगे. उन्होंने पीएम मोदी को भ्रष्टाचारियों का सबसे बड़ा सिरमौर बताया है. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि इलेक्ट्रोल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सब साफ हो ही गया है. जनता सब कुछ समझती है कि भ्रष्टाचारियों का सबसे बड़ा सिरमौर बैठे हैं नरेंद्र मोदी.

Trending news