'उन्होंने मुझे कभी बेटा नहीं माना', पशुपति कुमार पारस को लेकर छलका चिराग पासवान का दर्द
Advertisement

'उन्होंने मुझे कभी बेटा नहीं माना', पशुपति कुमार पारस को लेकर छलका चिराग पासवान का दर्द

Chirag Paswan on Pashupati Paras: लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि चुनाव में क्या-क्या मुद्दे रहेंगे, क्या रणनीति होगी. इन तमाम विषयों पर केंद्रीय संसदीय बोर्ड फैसला करेगी. प्रत्याशियों के नाम की घोषणा भी जल्द ही कर दी जाएगी. 

चिराग पासवान

Chirag Paswan on Pashupati Paras: चिराग पासवान (Chirag Paswan) लोकसभा चुनाव 2024 में हाजीपुर से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने (Chirag Paswan) कहा कि यह निश्चित है कि मैं हाजीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास का उम्मीदवार बनूंगा, जो मेरे पिता की कर्मभूमि है. Zee Media से बातचीत में चिराग पासवन ने अपने चाचा पशुपति  कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) के साथ रिश्तों को लेकर बात की. इस बातचीत में चिराग पासवान (Chirag Paswan) का चाचा से रिश्तों को लेकर एक दर्द दिखाई दिया. 

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि सबसे ज़्यादा तकलीफ इस बात की हुई कि उन्होंने (Pashupati Kumar Paras) मुझे कभी बेटा नहीं माना, उन दुख तकलीफ से मैं निकला हूं, पापा के जाने बाद मैंने आपको उनकी (Pashupati Kumar Paras) जगह देखा. आज उनकी बारी थी कि वो परिवार और पार्टी को जोड़कर रखते. मगर उन्होंने (Pashupati Kumar Paras) क्या किया सबको पता है.

चुनौतियों से ना कभी डरा हूं और ना ही घबड़ाया हूं- चिराग
लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि चुनाव में क्या-क्या मुद्दे रहेंगे, क्या रणनीति होगी. इन तमाम विषयों पर केंद्रीय संसदीय बोर्ड फैसला करेगी. प्रत्याशियों के नाम की घोषणा भी जल्द ही कर दी जाएगी. उन्होंने (Chirag Paswan) कहा कि हाजीपुर से कौन मेरे विपक्ष में चुनाव लड़ेगा, ये अभी भविष्य के गर्भ में है. चुनौतियों से ना कभी डरा हूं और ना ही घबड़ाया हूं. हर चुनौती का डटकर सामना किया है और आगे भी करूंगा. 

यह भी पढ़ें:PM मोदी ने तो बहुत पहले चिराग की पीठ पर रख दिया था हाथ, पशुपति पारस ही समझ नहीं पाए

दरअसल, बिहार में लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी को कोई भी सीट नहीं मिलने के एक दिन बाद मंगलवार को राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (आरएलजेपी) के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. पशुपति कुमार पारस ने कहा था कि एनडीए गठबंधन ने बिहार लोकसभा के लिए 40 उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की... हमारी पार्टी के पांच सांसद थे और मैंने पूरी ईमानदारी से काम किया... हमारे और हमारी पार्टी के साथ अन्याय हुआ है. इसलिए, मैं केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देता हूं.

यह भी पढ़ें:हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे चिराग पासवान, चाचा पशुपति पारस को लेकर कही बड़ी बात

Trending news